Move to Jagran APP

Jamui Crime: हत्‍या या आत्‍महत्‍या, जिओ के टावर में लटका मिला युवक का शव,जांच में जुटी पुलिस

Jamui Crime खुदकुशी के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। काफी भीड़ उमड़ पड़ी। पहले तो लोग हत्या या आत्महत्या की आशंका में उलझे रहे लेकिन घटना स्थल पर पुलिस के पहुंचते ही परिवार वालों ने इसे आत्महत्या बताया।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Sun, 02 May 2021 07:59 PM (IST)Updated: Sun, 02 May 2021 07:59 PM (IST)
Jamui Crime: हत्‍या या आत्‍महत्‍या, जिओ के टावर में लटका मिला युवक का शव,जांच में जुटी पुलिस
हत्‍या या आत्‍महत्‍या, मामले की जांच कर रही पुलिस।

जागरण संवाददाता, जमुई। शहर के सिरचंद नवादा मुहल्ला में शुक्रवार की सुबह जिओ मोबाइल के टावर में लटक कर एक युवक ने खुदकुशी कर ली। युवक की पहचान सिरचंद नवादा मुहल्ला निवासी जयराम साव के 38 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार साव के रूप में हुई है। इधर युवक की खुदकुशी के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ उमड़ पड़ी। पहले तो लोग हत्या या आत्महत्या की आशंका में उलझे रहे लेकिन घटना स्थल पर पुलिस के पहुंचते ही परिवार वालों ने इसे आत्महत्या बताया। उसके बाद पुलिस द्वारा टावर से झूलते शव को उतारा गया और कागजी प्रक्रिया के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजन के हवाले कर दिया गया। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। लेकिन युवक कुछ दिनों से मानसिक तनाव में था पारिवारिक उलझन में युवक के खुदकुशी करने की आशंका जताई जा रही है।

loksabha election banner

टावर कर्मी द्वारा दी गई थी सूचना

मृतक के पिता जयराम साव ने बताया कि शुक्रवार की सुबह सबकुछ ठीक-ठाक था। युवक हमेशा की तरह घर से बाहर निकला था। सुबह तकरीबन 8:30 बजे टावर के कर्मी द्वारा टावर में तेल देने के लिए आया तो उसने युवक के टावर में फांसी पर झूलने की सूचना दी थी तब घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

स्वजनों में मचा कोहराम

घटना के बाद स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतक तीन भाइयों में बड़ा भाई था। उसको एक 14 वर्ष की पुत्री मुस्कान कुमारी और एक 12 वर्ष का पुत्र आदित्य कुमार है। मृतक श्रृंगार का दूकान चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था।

 प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। स्वजन द्वारा आवेदन देने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।अनुसंधान जारी है।-चंदन कुमार, थानाध्यक्ष जमुई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.