Move to Jagran APP

JAGRAN Impact : विक्रमशिला एक्‍सप्रेस सहित भागलपुर की अन्य गाड़ियों का समय हुआ सही

कल से भागलपुर की कई महत्वपूर्ण ट्रेनों के समय में बदलाव हुआ था। लेकिन एप पर नया टाइम टेबल अपडेट नहीं होने से यात्रियों को काफी परेशानी हुई। इसके बाद आज एप पर सही समय अपडेट कर दिया गया।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 01:20 PM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 01:20 PM (IST)
JAGRAN Impact : विक्रमशिला एक्‍सप्रेस सहित भागलपुर की अन्य गाड़ियों का समय हुआ सही
रेलवे एप पर सही समय सारिणी अपडेट कर दिया गया है।

भागलपुर,  जेएनएन। एक दिसंबर से भागलपुर की चार जोड़ी महत्वपूर्ण ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया है। ट्रेनें नए समय के साथ चल भी रही है, पहले दिन रेल एप पर पुराना समय दिखने की वजह से यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा, लेकिन 24 घंटे के अंदर एप पर नया टाइम टेबल अपडेट कर दिया गया है। दरअसल, दैनिक जागरण में नए समय पर खुली विक्रमशिला, एप पर दिख रहा पुराना समय शीर्षक से खबर प्रकाशित होने के बाद रेल अधिकारियों ने इसे गंभीरता से लिया। इसके बाद तत्‍काल विक्रमशिला सहित सभी गाड़ियों का अप-डाउन में नया समय बदल दिया गया है। एप पर समय बदल दिए जाने के बाद  यात्रियों को बड़ी राहत मिली है। नए समय सारिणी लागू होने के बाद यात्रियों को सहूलियत हो रही है। जमालपुर और किऊल स्टेशन पर विक्रमशिला के ठहराव का समय भी पहले की तुलना में कम कर दिया गया है। रेल प्रशासन की सक्रियता का रेल यात्री संघ ने प्रशंसा की है। 

loksabha election banner

  पहले दिन ही विलंब हुई विक्रमशिला एक्सप्रेस

आनंद विहार टर्मिनल से भागलपुर आ रही विक्रमशिला एक्सप्रेस बुधवार को 53 मिनट देर से भागलपुर पहुंची। एक दिसंबर को विक्रमशिला आनंद विहार टर्मिनल से नए समय 1.15 बजे खुली थी। बुधवार को ट्रेन के पहुंचने का समय सुबह 8.15 बजे है, लेकिन ट्रेन 53 मिनट विलंब से नौ बजकर आठ मिनट पर भागलपुर पहुंची। 

 समय से पहले पहुंची सुपर, इंटरसिटी हुई लेट

हावड़ा-जमालपुर सुपर एक्सप्रेस स्पेशल समय मे बदलाव होते ही समय से पहले पहुंच रही है। बुधवार को सुपर एक्सप्रेस स्पेशल जमालपुर 18 मिनट पहले पहुंच गई। जबकि मालदा-किऊल इंटरसिटी स्पेशल करीब आधे घंटे देर से आई। वहीं, रांची-भागलपुर वनांचल एक्सप्रेस स्पेशल का बुधवार को रांची से परिचालन सामान्य हो जाएगा। गुरुवार की सुबह वनांचल एक्सप्रेस रांची से भागलपुर पहुंचेगी। सही समय पर रेलगाड़ियों का परिचालन हाे इसको लेकर रेल प्रशासन अपनी योजनाओं पर काम कार रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.