This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Intermediate Exam 2021 : टीएनबी कॉलेज में इंटर की परीक्षा के दौरान पकड़े गए 22 मुन्ना भाई

Intermediate Exam 2021 भागलपुर में इंटर की परीक्षा के दौरान एक ही केंद्र से प्रथम पाली में 10 और दूसरी में 12 फर्जी परीक्षार्थियों को पकड़ा गया। ये सभी दूसरे छात्र के बदले परीक्षा दे रहे थे। वीक्षक को शक होने पर जांच की तो मामला उजागर हुआ।

Dilip Kumar ShuklaWed, 03 Feb 2021 04:31 PM (IST)
Intermediate Exam 2021 : टीएनबी कॉलेज में इंटर की परीक्षा के दौरान पकड़े गए 22 मुन्ना भाई

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Intermediate Exam 2021 : टीएनबी कॉलेज में चल रही इंटरमीडिएट परीक्षा के पहली पाली में बुधवार को 10 और दूसरी पाली में 12 फर्जी छात्रों को दूसरे के बदले परीक्षा देते पकड़ा गया है। परीक्षा के दौरान जब वीक्षक ने उपस्थिति लेनी शुरू की तो कई छात्रों का हस्ताक्षर तो कई का फोटो मेल नहीं खा रहा था। इस पर उनसे पूछताछ शुरू हुई तो वे लोग गोल मटोल जवाब देने लगे इसके बाद जब उनकी बारीकी से जांच की गई तो वे लोग सटीक जवाब नहीं दे सके। सभी छात्र ताड़र कॉलेज के बताए जाते हैं।

टीएनबी कॉलेज में पकड़े गए लड़कों में अभिषेक कुमार, अमन कुमार (खगड़िया), आशीष कुमार, संजीत कुमार (अठनियां दियारा, पीरपैंती), संदीप कुमार (बंशीपुर कहलगांव), अभिषेक कुमार (बुद्धचक, पीरपैंती), सोनू कुमार (खड़गपुर, बनोई), गगन कुमार (कटिहार, बरारी), राकेश कुमार (गंनगनियां, फतेहपुर, सुल्तानगंज) सहित अन्‍य  शामिल है।

कॉलेज के परीक्षा विभाग ने इसकी सूचना विश्वविद्यालय चौकी इंचार्ज श्रीकांत चौहान को दी। उन्होंने मौके पर अपने अफसरों को भेजा। कॉलेज प्रशासन ने सभी लड़कों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। उनके नाम पता का सत्यापन किया जा रहा है। मामले की छानबीन की जा रही है।

पकड़े गए कुछ छात्रों ने बताया कि उन्हें दूसरे के बदले परीक्षा देने के लिए अतिरिक्त पैसे दिए गए थे। जबकि कुछ छात्रों का कहना था कि वह अपने रिश्तेदार के बदले परीक्षा देने के लिए पहुंचे थे। हालांकि सच्चाई क्या है पुलिस जांच में है इसकी जानकारी मिलेगी। पुलिस ने सभी छात्रों को हिरासत में ले लिया है। इस पर अब आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इससे पहले सबौर उच्‍च विद्यालय में परीक्षा के पहले दिन द्वितीय पाली में एक फर्जी परीक्षार्थी को पकड़ा था। जो दूसरे छात्र के बदले परीक्षा दे रहे थे। दूसरी तरफ, सुंदरवती महिला महाविद्यालय में भी दो दिनों से परीक्षा के दौरान बवाल हो रहा है।

Edited By: Dilip Kumar Shukla

भागलपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!