Move to Jagran APP

एनएच-31 पर दो बाइक की टक्कर में दारोगा के बेटे की मौत, चार अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी

एनएच-31 पर दो बाइक की टक्कर में दारोगा के बेटे की मौत हो गई। जबकि इसी घटना में चार अन्‍य लोग घायल हो गए। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा भवानीपुर ओपी क्षेत्र में बीएसएनएल कार्यालय के सामने हुआ।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Sat, 04 Dec 2021 10:32 PM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 10:32 PM (IST)
एनएच-31 पर दो बाइक की टक्कर में दारोगा के बेटे की मौत, चार अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी
एनएच-31 पर दो बाइक की टक्कर में दारोगा के बेटे की मौत हो गई।

संवाद सूत्र, नारायणपुर। भवानीपुर ओपी क्षेत्र में बीएसएनएल कार्यालय के सामने एनएच 31 पर शनिवार की शाम दो मोटरसाइकिल की टक्कर में दारोगा पुत्र की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतक की पहचान नारायणपुर प्रखंड के आशाटोल निवासी एसआई दीपनारायण दास के 21 वर्षीय पुत्र अमित कुमार के रूप में हुई है। दीपनारायण दास झंडापुर ओपी में एसआई के पद पर कार्यरत हैं।

loksabha election banner

- दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच कर दिया जाम

- दोनों ओर से वाहनों की लग गई कतार, दो घंटे तक आवागमन बाधित

- नारायणपुर प्रखंड के आशाटोल निवासी दारोगा दीपनारायण दास का पुत्र था अमित

घायलों में नारायणपुर निवासी अंकित कुमार, उसकी माता रिंकी देवी, बहन सिमरन और अंतरा शामिल हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए नारायणपुर पीएचसी में भर्ती करवाया, लेकिन अंकित की गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं, घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 31 जाम कर दिया। वे मुआवजे की मांग कर रहे थे। इससे दो घंटे तक एनएच 31 जाम रहा। एनएच के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। इससे बस में सफर कर रहे यात्रियों व अन्य लोगों को काफी परेशानी का समाना करना पड़ा। प्रशासन और पुलिस के समझाने पर लोगों ने जाम खोला।

बताया जाता है कि अमित अपनी बाइक से झंडापुर ओपी अपने पिता के पास जा रहा था। दूसरी बाइक पर अंकित कुमार भी शादी समारोह में शामिल होने के लिए खरीक जा रहा था। उसकी बाइक मां व बहन भी सवार थी। इस बीच बीएसएनएल कार्यालय के सामने एनएच पर दोनों की बाइक में टक्कर हो गई, जिससे अमित मोटरसाइकिल से सड़क पर गिर गया और पीछे से आ रही ट्रक की चपेट में आ गया।

इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक व मोटरसाइकिल को कब्जे में लिया है। सीओ व बीडीओ के मुआवजा देने के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ। नारायणपुर सीओ अजय कुमार सरकार, बीडीओ हरिमोहन कुमार ने कहा कि मृतक के स्वजन को सरकारी नियमानुसार मुआवजा दिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.