Indian Railway News: बेंगलुरु जाना होगा आसान, अब 30 दिसंबर तक चलेगी अंग एक्सप्रेस स्पेशल

Indian Railway News भागलपुर के यात्रियों के लिए राहत की खबर है। भागलपुर-यशवंतपुर (बेंगलुरु) के बीच चल रही अंग एक्सप्रेस स्पेशल के परिचालन में एक महीने का विस्‍तार किया गया है। इससे भागलपुर सहित आसपास के जिलों के यात्रियों का सहूलियत होगी।

Abhishek KumarPublish: Fri, 27 Nov 2020 11:45 AM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 11:45 AM (IST)
Indian Railway News: बेंगलुरु जाना होगा आसान, अब 30 दिसंबर तक चलेगी अंग एक्सप्रेस स्पेशल

भागलपुर, जेएनएन। 24 अक्टूबर से दो दिसंबर तक भागलपुर-यशवंतपुर (बेंगलुरु) के बीच चल रही अंग एक्सप्रेस स्पेशल के परिचालन में विस्तार कर दिया गया है। यात्रियों के डिमांड को देखते हुए अंग एक्सप्रेस अब 30 दिसंबर तक भागलपुर से चलेगी। दो दिसंबर तक इस ट्रेन के परिचालन का विस्तार से होने से भागलपुर के अलावा मुंगेर, लखीसराय और जमुई जिले के यात्रियों को बड़ी सहूलियत होगी।

बेंगलुरु के लिए एकमात्र ट्रेन है भागलपुर-किऊल रूट पर अंग एक्सप्रेस

भागलपुर-किऊल रूट पर अंग एक्सप्रेस ही बेंगलुरु के लिए एकमात्र ट्रेन है। रेलवे ने ट्रेन परिचालन विस्तार संबंधित नोटिफिकेशन जारी कर दी है। मालदा रेल मंडल के डीआरएम यतेंद्र कुमार ने बताया कि यात्रियों की सुविधा को देखते हुए अभी दुमका-बांका-साहिबगंज-किऊल रूट पर कुछ पैसेंजर ट्रेनों का परिचालन शुरू किया गया है। कई और ट्रेनें प्रस्तावित है। डीआरएम ने यात्रियों से ट्रेन में सफर के दौरान कोविड नियम का सख्ती से पालन करने की अपील की है। 

यात्रियों को भा रहा कनेक्टिंग ट्रेन का सफर

भागलपुर से पोड़ैयाहाट (गोड्डा) के बीच शुरू हुई डेमू सवारी गाड़ी का सफर यात्रियों को खूब पसंद आ रहा है। अप और डाउन में भागलपुर-आनंद विहार टर्मिनल को लेकर चलाई गई डेमू कनेक्टिंग ट्रेन से यात्रियों को सहूलियत हो रही है। विक्रमशिला एक्सप्रेस से दिल्ली से भागलपुर पहुंचने के बाद हंसडीहा और गोड्डा के पैसेंजर कनेक्टिंग डेमू स्पेशल से अपने घर पहुंच रहे हैं।

भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी को चलाने में जुटा रेलवे

भागलपुर-रांची वनांचल एक्सप्रेस, मालदा-किऊल इंटरसिटी को हरी झंडी मिलने के बाद रेलवे अब भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी का परिचालन शुरू कराने में जुट गया है। इंटरसिटी का परिचालन दिसंबर महीने से शुरू होने की उम्मीद है। अभी भागलपुर से पटना जाने के लिए सुबह में पहली ट्रेन 9.30 बजे बांका इंटरसिटी स्पेशल है। इंटरसिटी के चलने से यात्रियों को बड़ी राहत होगी। साथ ही पर्व के बाद लौटने वाले यात्रियों को भी सहूलियत होगी। 

Edited By Abhishek Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept