Move to Jagran APP

भारतीय रेल : मालदा रेल मंडल के सभी स्टेशनों पर आरक्षण टिकट कटवाने से पूर्व यह खबर पढ़ लें, व्‍यवस्‍था में परिवर्तन

भारतीय रेल मालदा रेल मंडल के सभी रेलवे स्टेशनों पर आरक्षण टिकट व्‍यवस्‍था में एक दिन का परिवर्तन हुआ है। शनिवार को एक ही पाली में खुलेंगे आरक्षण टिकट काउंटर। भागलपुर रेलवे जंक्‍शन पर भी यही व्‍यवस्‍था बनी है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Fri, 18 Mar 2022 07:23 AM (IST)Updated: Fri, 18 Mar 2022 07:23 AM (IST)
भागलपुर रेलवे जंक्‍शन। होली को लेकर व्‍यवस्‍था में परिवर्तन।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। होली और डोल जात्रा त्योहार को लेकर भागलपुर समेत मालदा रेल मंडल के सभी स्टेशनों पर आरक्षण टिकट काउंटरों (रिजर्वेशन काउंटरों) की व्यवस्था में बदलाव किया गया है। शनिवार को आरक्षण टिकट काउंटर एक ही पाली में खुलेगा। इस संबंध में पूर्व रेलवे के सीपीआरओ एकलव्य चक्रवर्ती ने बताया कि 19 मार्च को पहली पाली में सुबह आठ बजे से दोपहर एक बजे तक ही रिजर्वेशन काउंटर खुले रहेंगे, जबकि दूसरी पाली में बंद रहेंगे। इस दौरान यात्रियों को करंट बुकिंग काउंटर से टिकट मिल सकता है।

loksabha election banner

अप अमरनाथ एक्सप्रेस को सुबह चार बजे किया गया री-शिड्यूल

डाउन में काफी विलंब से चलने की वजह से भागलपुर से जम्मूतवी जाने वाली अप अमरनाथ एक्सप्रेस गुरुवार को अपने निर्धारित समय पर रवाना नहीं हो सकी। इस ट्रेन के भागलपुर से रवाना होने का निर्धारित समय रात 11:55 बजे है। डाउन में अमरनाथ एक्सप्रेस के विलंब परिचालन से अप अमरनाथ एक्सप्रेस को मुख्यालय से रिशिड्यूल किया गया है। यह ट्रेन गुरुवार की रात के बजाय शुक्रवार सुबह चार बजे भागलपुर से रवाना होगी। रेलवे के अधिकारियों के अनुसार डाउन अमरनाथ एक्सप्रेस के और विलंब से पहुंचने पर यहां से रवानगी का समय भी बढ़ाया जा सकता है।

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

संवाद सूत्र, सुल्तानगंज। स्टेशन से पश्चिम ओवरब्रिज के समीप पोल संख्या 330/4 के पास ट्रेन से कटकर 32 वर्षीय युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान असरगंज थाना क्षेत्र के विक्रमपुर निवासी मनोज चौधरी के 32 वर्षीय पुत्र विनय कुमार के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना रेल पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही रेल पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है। कयास लगाया जा है कि पैर फिसलने से ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। आवश्यक कार्रवाई के बाद स्थानीय अपराध नियंत्रण केन्द्र से शव को भागलपुर भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.