Move to Jagran APP

मद्य निषेध कंट्रोल से आने वाली सूचना और शिकायत पर कटिहार में हो तुरंत कार्रवाई: एसपी विकास कुमार

एसपी विकास कुमार ने समीक्षा बैठक करते हुए कई दिशा निर्देश दिए। शराबबंदी को सफल बनाने के लिए एसपी ने कहा कि मद्य निषेघ कंट्रोल से आने वाली सभी सूचनाओं पर त्वरित कारर्वाई सुनिश्चित की जाए। इसके साथ ही उन्होंने क्राइम कंट्रोल को लेकर भी पुलिस अधिकारियों को...

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Thu, 18 Nov 2021 12:00 PM (IST)Updated: Thu, 18 Nov 2021 12:00 PM (IST)
मद्य निषेध कंट्रोल से आने वाली सूचना और शिकायत पर कटिहार में हो तुरंत कार्रवाई: एसपी विकास कुमार
लिस अधीक्षक विकास कुमार ने अपराध नियंत्रण,

जागरण संवाददाता, कटिहार: पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने अपराध नियंत्रण, विधि व्यवस्था, पंचायत चुनाव एवं शराबबंदी को लेकर समीक्षा बैठक की। बैठक में सभी एसडीपीओ, पुलिस निरीक्षक, थानाध्यक्ष व ओपी अध्यक्ष मौजूद थे। एसपी ने कहा कि मद्य निषेघ कंट्रोल से आने वाली किसी तरह की सूचना व शिकायत को संबंधित पुलिस पदाधिकारी गंभीरता से लेकर समय सीमा के भीतर कार्रवाई के साथ ही इससे संबंधित प्रतिवेदन मद्य निषेध कंट्रोल को भेजें।

loksabha election banner

शराबबंदी को लेकर सीमावर्ती क्षेत्रों में विशेष चौकसी बरतने एवं सूचना संग्रह कर शराब कारोबारियों के विरूद्ध् सख्त कार्रवाई एवं गिरफ्तारी सुनिश्चित करने को कहा। एसपी ने कहा कि 26 नवंबर को सभी पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मी को शपथ लेना है। इसको लेकर भी आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। एसपी ने पिछले एक माह में हुई हत्या, लूट, दुष्कर्म से संबंधित मामलों की समीक्षा करते हुए की जा रही कार्रवाई की जानकारी भी ली। एसपी ने कहा कि कदवा, बारासोई एवं आजमनगर प्रखंड में पंचायत चुनाव होना है। शांतिपूर्ण माहौल में चुनाव संपन्न कराने को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।

पिंकी हत्याकांड अररिया: बहुओं पर अत्याचार मामले में जुड़ी नयी कड़ी, मर्डर बना पहेली, पढ़ें पूरा मामला

फलका के चंदवा गांव से शराब सहित विक्रेता दंपति गिरफ्तार

संवाद सूत्र,फलका (कटिहार) : फलका पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पीरमोकाम पंचायत के चंदवा ग्राम में छापेमारी कर तीन कार्टून विदेशी शराब के साथ एक शराब विक्रेता दंपत्ति को गिरफ्तार की है। थानाध्यक्ष उमेश पासवान ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि चंदवा गांव के एक घर में शराब रखा हुआ है और वहां से शराब की बिक्री की जाती है। सूचना के सत्यापन हेतु फलका पुलिस वहां पहुंच कर छापेमारी की। इस दौरान तीन कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया। वहीं गृहस्वामी सह शराब विक्रेता गोपाल ङ्क्षसह व उनकी पत्नी रानी देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.