Move to Jagran APP

किशनगंज में पति ने पत्‍नी को पीट-पीटकर मार डाला, मौत के बाद किया ऐसा कि सिहर उठे लोग

किशनगंज में पत्नी की पीट-पीटकर हत्या का एक मामला सामने आया है। पत्‍नी की हत्‍या के बाद पति ने भी आत्‍महत्‍या कर ली। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना की वजह ममूली बताई जा रही है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 10:15 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 10:15 PM (IST)
किशनगंज में पति ने पत्‍नी को पीट-पीटकर मार डाला, मौत के बाद किया ऐसा कि सिहर उठे लोग
किशनगंज में पति ने पत्‍नी की हत्‍या कर दी। बाद में पति ने भी दे दी जान।

संवाद सहयोगी, किशनगंज। बिहार के किशगनंज जिले के दिघलबैंक प्रखंड के कोढ़ोबाड़ी थाना क्षेत्र के पत्थरघटी के केचना गांव में मंगलवार की देर शाम पति ने पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद पति ने भी फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। मामले में पति महफूज आलम ने पत्नी से किसी बात के विवाद में पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दिया। घटना के बाद खुद घर के बाहर जाकर आम के बगीचा में फांसी के फंदे पर लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया।

prime article banner

घटना की सूचना मिलते ही कोढ़ोबाड़ी थानाध्यक्ष दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन में जुट गए। घटना की जानकारी देते हुए एसपी डा. इनामुल हक मेगनू ने बताया कि मामले की जांच में एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी को घटनास्थल पर भेजा गया है। प्रथम दृष्टया में घटना का कारण पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद बताया जा रहा है। पुलिस मौके से कई साक्ष्य इकट्ठा कर रही है। हालांकि इस मामले ग्रामीण चुप्पी साधे हुए हैं। घटना बाद मृतक पति-पत्नी का दस वर्षीय पुत्र का रोक-रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद सभी अचंभित हैं। मामले में पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच में जुट गई है।

चोर को रंगेहाथ लोगों ने दबोचा

लोगों ने चोरी करते एक युवक को रंगे हाथ पकड़कर पुलिस के हवाले किया। घटना सोमवार की रात शहर के उत्तरपाली की है। अब्दुल वाहिद नामक व्यक्ति के घर से मोटर चोरी करते रंगेहाथ घर वालों ने चोर को पकड़ लिया। जिसके बाद लोगों ने चोर की जमकर धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी युवक दिलवर खान मोहहिद्दीनपुर का रहने वाला है। टाउन थानाध्यक्ष सतीश कुमार हिमांशु ने बताया कि चोरी के आरोप में गृहस्वामी के लिखित आवेदन के बाद आरोपी युवक को जेल भेजा गया है।

मारपीट में तीन घायल

पोठिया के चिचुआबाड़ी चौक पर आपसी विवाद और मारपीट के दौरान तीन व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए। इसमें एक ही पक्ष के तीन भाई खबीर आलम, बदरुद्दीन और मनीरूज्जमा शामिल हैं। खबीर आलम चिचुआबाड़ी चौक पर वसुधा केंद्र संचालक भी है। मंगलवार दोपहर बाद घटी घटना के बाद घायल अवस्था में तीनों भाइयों का प्रारंभिक इलाज पोठिया स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया तथा मामले को लेकर पोठिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने की तैयारी की जा रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.