Move to Jagran APP

चिराग के समक्ष छात्र लोजपा का हंगामा

भागलपुर। टाउन हॉल में मंगलवार को जमुई के सांसद चिराग पासवान की सभा में छात्र लोजपा ने जमक

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Sep 2017 01:51 AM (IST)Updated: Wed, 13 Sep 2017 01:51 AM (IST)
चिराग के समक्ष छात्र लोजपा का हंगामा
चिराग के समक्ष छात्र लोजपा का हंगामा

भागलपुर। टाउन हॉल में मंगलवार को जमुई के सांसद चिराग पासवान की सभा में छात्र लोजपा ने जमकर हंगामा किया। कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष मुरारी पासवान छात्र लोजपा की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए हॉल से बाहर निकल गए। इस दौरान छात्र नेताओं ने जिलाध्यक्ष के विरोध में जमकर नारेबाजी की। हंगामे की वजह से करीब 20 मिनट तक सभा में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

loksabha election banner

छात्र लोजपा के बमबम प्रीत, आशीष सिंह, भानू प्रताप, गौतम सिंह व सानू सिंह समेत दर्जनों छात्र नेताओं ने कहा कि जिलाध्यक्ष ने उन्हें चिराग पासवान को माल्यार्पण करने से रोक दिया। छात्र नेताओं ने कार्यक्रम को असफल बनाने का भी आरोप लगाया। इसके बाद बीच चिराग पासवान ने छात्र नेताओं को मंच पर बुलाकर उनकी समस्या सुनी।

बमबम प्रीत ने चिराग पासवान को बताया कि जिलाध्यक्ष पार्टी का कोई काम नहीं कर रहे हैं। जिसका असर संगठन पर पड़ रहा है। पासवान ने प्रदेश महासचिव अमर सिंह कुशवाहा और नीरज मंडल को छात्रों की शिकायत पर रिपोर्ट तैयार करने का निर्देश दिया है। इसके बाद छात्र शांत हुए। उन्होंने ने पार्टी कार्यकर्ता को पार्टी में अनुशासन का पाठ पढ़ाया। उधर, अमर सिंह कुशवाहा ने बताया कि देर रात केंद्र व प्रदेश पार्टी नेतृत्व को ई मेल के माध्यम से रिपोर्ट भेजी जाएगी। चिराग पासवान ने कहा कि अमर सिंह कुशवाहा को चुनाव लड़ना है। पार्टी हित को देखते हुए किसकी गलती है और विरोध का क्या कारण है, ये जांच का विषय है। वह जिलाध्यक्ष के कार्य से संतुष्ट हैं या नहीं इसकी रिपोर्ट भी पार्टी नेतृत्व भेजी गई है।

जिलाध्यक्ष मुरारी पासवान ने बताया कि प्रदेश महासचिव अमर सिंह कुशवाहा के संरक्षण में छात्र लोजपा ने हंगामा किया है। छात्रों को भड़काया गया है। होर्डिग लगाने को लेकर कुछ मतभेद था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.