Move to Jagran APP

बेवफा आशिक को खोजने पंजाब से बिहार पहुंची प्रेमिका, मिलन से पहले...

किशनगंज के युवक ने पंजाब की युवती को पहले प्‍यार में फंसाया फि‍र धोखा देकर फरार हो गया। लेकिन युवती ने हार नहींं मानी। बेवफा आशिक को खोजते हुए वह रविवार को बिहार पहुंच गई और थाने में रपट लिखाई।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Mon, 22 Mar 2021 06:00 AM (IST)Updated: Mon, 22 Mar 2021 01:58 PM (IST)
बेवफा आशिक को खोजने पंजाब से बिहार पहुंची प्रेमिका, मिलन से पहले...
किशनगंज के युवक ने पंजाब की युवती को पहले प्‍यार में फंसाया फि‍र धोखा देकर फरार हो गया।

संवाद सहयोगी, किशनगंज। लुधियाना में काम करने के दौरान एक युवती को अपने प्रेम जाल में फांसकर शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म बाद युवक फरार हो गया। धोखेबाज प्रेमी की तलाश में लुधियाना से प्रेमिका रविवार को किशनगंज पहुंची। महिला थाना में जिले के कोचाधामन थाना क्षेत्र निवासी आरोपित जाबुल हक के विरूद्ध शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और फिर धोखा देकर भाग जाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज काई। लिखित शिकायत किये जाने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। महिला थानाध्यक्ष पुष्पलता कुमारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जांचोपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार पीडि़ता अपने पहले पति से अलगाव के बाद लुधियाना स्थित एक कपड़ा फैक्ट्री में सिलाई का काम कर किसी तरह गुजर बसर कर रही थी। उसी फैक्ट्री में किशनगंज जिले के कोचाधामन थाना क्षेत्र के कुट्टी पंचायत स्थित घुमबस्ती निवासी जाबुल हक, पिता ताजउद्दीन भी काम करता था। जाबुल ने पीडि़ता को अपना नाम राजू मांझी बता कर उससे दोस्ती कर ली। दोनों की दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई। बेसहारा पीडि़ता जाबुल के झांसे में आ गई और दोनों ने शादी कर ली। इस दौरान पीडि़ता कई बार गर्भवती हुई लेकिन जाबुल ने उसे धोखे में रखकर प्रत्येक बार गर्भपात करा दिया।

गत नौ जनवरी को अचानक जाबुल पीडि़ता को लुधियाना में अकेला छोड़कर गायब हो गया। उसके वापस नहीं लौटने पर पीडि़ता गत 22 फरवरी को जाबुल की तलाश करते हुए घुमबस्ती गांव स्थित उसके घर पहुंच गई। परिवार वालों ने आरोपित को भगा दिया और पीडि़ता के साथ दुव्र्यवहार किया। जाबुल के स्वजनों द्वारा डराने धमकाने के बाद पीडि़ता भयभीत हो गई और वापस लुधियाना लौट गई। काफी इंतजार के बाद भी जब आरोपित जाबुल लुधियाना नहीं पहुंचा तो पीडि़ता रविवार को मामले की शिकायत दर्ज कराने महिला थाना पहुंच गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.