This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Katihar Mayor Murder Case : फिल्मी स्टाइल में चलती ट्रेन पर चढ़े थे आरोपी, रेलवे क्वार्टर कनेक्शन खंगाल रही पुलिस

Katihar Mayor Murder Case के आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद चलती ट्रेन में चढ़े और फरार हो गए। मामले में कई अहम सुराग हाथ लग रहे हैं। जिस तरह से पुलिस जांच चल रही है ऐसा लग रहा है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Shivam BajpaiMon, 02 Aug 2021 04:57 PM (IST)
Katihar Mayor Murder Case : फिल्मी स्टाइल में चलती ट्रेन पर चढ़े थे आरोपी, रेलवे क्वार्टर कनेक्शन खंगाल रही पुलिस

जागरण संवाददाता, कटिहार। निवर्तमान मेयर शिवराज पासवान हत्याकांड को लेकर पुलिस कार्रवाई तेज हो गई है। इस मामले में अब तक पांच नामजद सहित चार अप्राथमिक अभियुक्त, कुल नौ को गिरफ्तार किया जा चुका है। हालांकि, हत्या के स्पष्ट कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घटना के आरोपित सन्नी श्रीवास्तव व निवर्तमान मेयर के बीच पूर्व से ही रंजिश थी। कारणों की पड़ताल करने को लेकर पुलिस सन्नी व शिवराज के बीच विवाद की भी तहकीकात कर रही है।

पुलिस जिस रेलवे क्वार्टर के समीप निवर्तमान मेयर की हत्या हुई, उसके कनेक्शन को भी खंगाल रही है। बताते चलें कि 29 जुलाई की रात निवर्तमान मेयर की संतोषी चौक के समीप गोली मार हत्या कर दी गई थाी। घटना के बाद अफरा तफरी होने के बीच हड़बड़ी में अपराधी अपनी बाइक छोड़ इधर उधर भागे। इसी बीच कटिहार से सोनैली की ओर जा रही सवारी गाड़ी संतोषी चौक के समीप यार्ड के समीप धीमी हुई। ट्रेन की गति कम होते ही आरोपित साकेत शुभम उर्फ तारे, नीरज पासवान, अभिषेक व अनिकेत चौहान ट्रेन पर सवार हो गए। जांच टीम में शामिल एक पुलिस पदाधिकारी के मुताबिक सोनैली के समीप बिशनपुर हाल्ट पर चारों आरोपित ट्रेन से उतर अलग अलग स्थानों पर शरण लिया।

हत्याकांड का आरोपित शुभम साकेत सिलीगुड़ी पहुंचने केे पूर्व तीन स्थानों पर शरण लेने का काम किया। पुलिस दबिश तेज होते ही शुभम सिलीगुड़ी में अपने एक दूर के रिश्तेदार के घर शरण् लिया। इसी बीच जांच के क्रम में साकेत शुभम के एक रिश्तेदार का घर सिलीगुड़ी के मालपाड़ा में होने की जानकारी मिली। जानकारी होते ही पुलिस की एक टीम को वहां के लिए रवाना किया गया। सिलीगुड़ी से शुभम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद ही पुलिस ने नामजद आरोपित मनीषा श्रीवास्तव, कुमकुम देवी, पिंटु पासवान व शुभम पासवान को गिरफ्तार कर लिया था। चार अप्राथमिकी अभियुक्त कर्ण कुमार, बंटी कुमार पासवान, कुणाल कुमार, कर्ण कुमार बांसफोर को स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने जल्द ही मामले का खुलासा करने का दावा किया है।

Edited By: Shivam Bajpai

भागलपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner