जमुई में अनिल साव हत्याकांड के चार आरोपियों ने किया सरेंडर, सात दिन पहले मिली थी युवक की लाश

जमुई में सात दिन पहले एक युवक की लाश बरामद की गई थी। युवक की पहचान अनिल साव के रूप में हुई थी। युवक की हत्या कर शव को फेंका गया था। स्वजनों ने मामले में जिन्हें आरोपित किया था। उनमें से चार आरोपियों ने सरेंडर कर दिया।

Shivam BajpaiPublish: Tue, 25 Jan 2022 12:46 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 12:46 PM (IST)
जमुई में अनिल साव हत्याकांड के चार आरोपियों ने किया सरेंडर, सात दिन पहले मिली थी युवक की लाश

जागरण टीम, जमुई: नगरपरिषद क्षेत्र के शाहपुर गांव में अनिल साव हत्याकांड में चार आरोपितों ने मंगलवार को सदर थाना पहुंच थानाध्यक्ष चंदन कुमार के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। ये शाहपुर निवासी पंकज साव, शेरु खान, पेंटर खान व सेंटु कुमार हैं। मृतक युवक के पिता ने इन चार लोगों को बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए सदर थाना में दर्ज करवाया था। आपको बता दें कि सात दिन पूर्व शाहपुर निवासी शिवकुमार शाह के पुत्र अनिल साव का शव शाहपुर स्थित पूर्वी आहर से बरामद किया गया था। परिजनों द्वारा चार लोगों को नामजद बनाते हुए अज्ञात पर मामला दर्ज करवाया था। मामला दर्ज होते ही पुलिस अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही थी। पुलिस के बढ़ते दबाव के कारण मंगलवार को चारों ने आत्मसमर्पण कर दिया है।

एसपी ने चंद्रदीप थाने का किया निरीक्षण

संवाद सूत्र, अलीगंज(जमुई): पुलिस अधीक्षक शौर्य सुमन ने चंद्रदीप थाना का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने थाना क्षेत्र की भौगोलिक जानकारी ली। साथ ही थाना में पदस्थापित अधिकारियों व कर्मचारियों के बारे में भी अध्ययन किया। एसपी ने लंबित कांडों के बारे भी जानकारी ली और त्वरित गति से मामले का निष्पादन को लेकर निर्देशित किया। थानाध्यक्ष को निर्देश देते हुए कहा कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था को लेकर लगातार पुलिस गश्ती पर ध्यान दें।

ये भी पढ़ें:- BSEB EXAM 2022: वैक्सीनेशन का प्रमाण पत्र बना दूसरा एडमिट कार्ड, अररिया में इंटर और मैट्रिक के छात्रों ने लिया डोज

साथ ही कहा कि पुलिस-पब्लिक के बीच मैत्री भावना होनी चाहिए ताकि पब्लिक निर्भिक व भयमुक्त होकर अपनी समस्या को रख सकें। इसके अलावा उन्होंने शराब तस्करों पर कड़ी नजर रखने का निर्देश दिया। इस अवसर पर थानाध्यक्ष आशीष कुमार, अवर निरीक्षक मु शरफुद्दीन, मु रफीक, ओसो टोप्पो, वीरेन्द्र कुमार, अमित कुमार, मुंशी विजय कुमार, थाना मैनेजर नीतीश कुमार के अलावा अन्य पुलिस कर्मी व ग्रामीण चौकीदार उपस्थित थे।

Edited By Shivam Bajpai

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम