Move to Jagran APP

भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर सबा करीम पहुंचे किशनगंज, कहा- यहां के लोगों से मेरा कुछ ज्यादा लगाव

भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर सबा करीम सोमवार को किशनगंज पहुंचे। उन्होंने कहा कि यहां के खेल के लिए क्या क्या हो रहा है उसके लिए हमलोग क्या कर सकते है उसके बारे में जानना चाहता था। इस दौरान लोगों ने उनका स्वागत किया।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Mon, 01 Mar 2021 05:03 PM (IST)Updated: Mon, 01 Mar 2021 05:03 PM (IST)
भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर सबा करीम पहुंचे किशनगंज, कहा- यहां के लोगों से मेरा कुछ ज्यादा लगाव
भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर सबा करीम सोमवार को किशनगंज पहुंचे।

 जागरण संवाददाता, अररिया। आपने देख लिया मेरा मकसद क्या है। मैं बच्चों से मिलना चाह रहा था। उनसे मिलकर काफी खुशी हो रही है। लीग मैच हो रहा है। यहां के खेल के लिए क्या क्या हो रहा है उसके लिए हमलोग क्या कर सकते है उसके बारे में जानना चाहता था। यहां के खिलाडिय़ों को सुविधाएं मिले ताकि बेहतर प्रदर्शन कर आगे बढ़ सके। यह बातें सोमवार को अररिया की धरती पर पहली बार पधारे पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर ( विकेटकीपर) सबा करीम ने सर्किट हाउस में खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी व पूर्व रणजी ट्राफी के खिलाड़ी होने के नाते इस राज्य व क्षेत्र के लोगों से मेरा कुछ ज्यादा ही लगाव है। आज इन होनहार खिलाडिय़ों को देखकर काफी अच्छा लगा। यहां के बच्चों को आगे में बढऩे में जो बाधाएं आ रही है उसके बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जबतक इन बच्चों की प्रतिभा को मैं देखूंगा नहीं तबतक कुछ नहीं कहूंगा। अगर बच्चों को सुविधाएं मिली तो निश्चित तौर वे आगे बढ़ेगे।

loksabha election banner

इस अवसर पर सर्किट हाउस में पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर सबा करीम का जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। खिलाडिय़ों ने उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया। बच्चों ने उनके साथ फोटो खिचवाई तथा पुस्तकें भेंट की। साथ ही उन्होंने जिला क्रिकेट संघ के सचिव से यहां के खेल के बारे में विस्तृत चर्चा की। जिस पर सचिव ओमप्रकाश जायसवाल ने यहां के खिलाडिय़ों को होने वाली असुविधा के बारे में पूरी तरह से जानकारी दी। जायसवाल ने बताया कि जिले में प्रतिभावान खिलाडिय़ों की कमी नहीं है। आज इसी जिले का नवनीत किशलय पूरे बिहार में 13 वें नंबर पर है। बल्लेबाजी में आदित्य राज के बारे में उनको बताया।

बच्चों ने माला पहनाकर किया स्वागत

सबा करीम के आते ही युवा खिलाडिय़ों ने सबा करीम का फूल माला पहना स्वागत किया। उनके स्वागत में हाथों में बैनर लिए खड़े थे। इन होनहार बच्चों को देखकर वे काफी उत्साहित हुए। इस अवसर पर रामकुमार जी, जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष परवेज आलम, सचिव ओमप्रकाश जायसवाल, सत्येंद्र नाथ शरण, विवेक प्रकाश, चांद आजमी, तनवीर आलम, अशोक मिश्रा, गोपेश सिन्हा, अनामी शंकर, बकार, राजेश कुमार सहित जिले के युवा क्रिकेटर मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.