Move to Jagran APP

Football Tournament Bhagalpur : टाइब्रेकर में महेशी ने किया फाइनल में प्रवेश, जानिए अन्‍य प्रतियोगिताओं के परिणाम

भागलपुर में प्रतिभा निखारने के लिए लगातार खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन हो रहा है। इन दिनों क्रिकेट और फुटबॉल प्रतियोगिताएं हो रहीं हैं। विभिन्‍न प्रखंडों के अलावा शहर के मैदानों में यह आयोजन हो रहा है। सुल्‍तानगंज में फुटबॉल प्रतियोगिता हुआ।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 11:50 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 11:50 AM (IST)
Football Tournament Bhagalpur : टाइब्रेकर में महेशी ने किया फाइनल में प्रवेश, जानिए अन्‍य प्रतियोगिताओं के परिणाम
सुल्तानगंज के महेशी स्थित गांधीघर खेल मैदान फुटबॉल प्रतियोगिता।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। सुल्तानगंज के महेशी स्थित गांधीघर खेल मैदान में तृतीय कारेलाल मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में गुरुवार को केएफसी महेशी बनाम बीएफ सी बांका के बीच मैच हुआ। बीएफसी बांका की ओर से 6 नंबर की जर्सी ने 20वें मिनट पर एक गोल मारकर खेल में बढ़त बना ली। दूसरे हाफ में महेशी के मो. मुशर्रफ ने 25वें मिनट में गोल मारकर खेल बराबरी पर ला दिया। उसके बाद दोनों टीमों के बीच टाई ब्रेकर कराया गया। जिसमें केएफसी महेशी ने 3-1 से जीत दर्ज कर ली। महेशी के गोलकीपर मो. अंकित को मैन ऑफ द मैच और मो. मुशर्रफ मैन ऑफ चेंजर का खिताब मिला।

loksabha election banner

केएफसी महेशी ने फाइनल में अपनी जगह सुरक्षित कर ली है। फाइनल मैच 26 जनवरी को खेला जाएगा। मैच निर्णायक अमरेंद्र मोहन, मनोज मंडल, एवं उपेंद्र कुमार थे। इस दौरान खगेंद्र पासवान, आइटी सेल भाजपा सोशल मीडिया के संयोजक मनोरंजन कुमार मिश्रा, रमेश शर्मा, ओम कुमार मिश्रा, सुधीर सिंह, अनूप लाल पासवान, राजा बाबू, गणपति पासवान, संजीव पासवान आदि मौजूद थे।

फुटबॉल टूर्नामेंट में खेरैहिया टीम ने मारी बाजी  

तृतीय कारेलाल मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट के तहत मंगलवार को महेशी स्थित गांधीघर मैदान में महेंद्र स्पोट्र्स क्लब खेरैहिया बनाम इलेवन स्टार मुबारकचक के बीच मैच हुआ था। मैच के दसवें मिनट के खेल में खेरैहिया के ग्यारह नंबर की जर्सी में अजीज ने गोल दाग कर खेल को खेरैहिया के नाम कर लिया। अंत तक मुबारकचक की टीम कोई गोल नहीं कर सकी। खेरैहिया शून्य के मुकाबले एक गोल से जीत गया। मुबारकचक के आठ नंबर की जर्सी के खिलाड़ी शिवम कुमार को निर्णायक मनोज मंडल के द्वारा पीला कार्ड दिखाया गया। निर्णायक की भूमिका में अमरेंद्र मोहन मनोज मंडल एवं उपेंद्र कुमार थे। खेल का उद्घाटन बलराम मिश्रा एवं  भाजपा आइटी सेल के संयोजक मनोरंजन मिश्रा ने किया। मौके पर डॉ. चंद्रदेव यादव, रमेश शर्मा, श्यामसुंदर झा, ओम मिश्रा, छविनाथ मंडल संजीव पासवान, गणपति पासवान समेत खेरैहिया महेशी तिलकपुर मुबारक चक और आसपास के ग्रामीण मौजूद थे।

पछकठिया की टीम ने मोकिमपुर को हराया

शाहकुंड के शिवशंकरपुर गांव में कोलंबस मैदान पर आयोजित कोलंबस क्रिकेट टूर्नामेंट मैच में सोमवार को पछकठिया एवं इंग्लिश मोकिमपुर के बीच मैच खेला गया।  पहले बल्लेबाजी करते हुए मोकिमपुर की टीम ने निर्धारित 14 ओवर में आठ विकेट खोकर 157 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पछकठिया की टीम ने 13वें ओवर में ही तीन विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया। मैन ऑफ द मैच पछकठिया टीम के निखिल को दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.