Move to Jagran APP

स्टेशन चौक पर बड़ी घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहे पांच गिरफ्तार Bhagalpur News

पुलिस ने देर रात स्‍टेशन चौक पर लगे कुछ दुकानों में छापेमारी की तो बदमाशों ने फल के बीच हथियार छिपा दिया। पर पुलिस ने उसे ढूंढ लिया। अपराधी भी गिरफ्तार किए गए हैं।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 08:45 AM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 08:45 AM (IST)
स्टेशन चौक पर बड़ी घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहे पांच गिरफ्तार Bhagalpur News
स्टेशन चौक पर बड़ी घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहे पांच गिरफ्तार Bhagalpur News

भागलपुर [जेएनएन]। स्टेशन चौक पर देर रात बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए जुटे पांच बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया। उनके पास से एक पिस्टल, 7.65 एमएम की छह गोलियां, पांच मोबाइल और एक बाइक बरामद की गई। एसएसपी आशीष भारती ने गोपनीय कार्यालय में प्रेसवार्ता में कहा कि जब पुलिस ने छापेमारी की तो बदमाशों ने फल के बीच हथियार छिपा दिया। पर पुलिस ने उसे ढूंढ लिया।

loksabha election banner

 

पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों में मुंगेर जिले के मुबारकचक निवासी मु. परवेज, मोजाहिदपुर इलाके के गुड़हट्टा चौक निवासी मु. तबरेज आलम, हुसैनपुर के मु. शेरू, मु. मुन्ना और मु. इंतेखाब का नाम शामिल हैं। इतखाब के फल दुकान के पास ही सभी शातिर जुटे थे। वहीं से बदमाश रेकी कर रहे थे। इसमें से एक बदमाश पुलिस को चकमा दे अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। उसकी पहचान मुंगेर जिले के मुफ्फसिल इलाके के मुबारकचक निवासी मु. सरफराज के रूप में हुई है। एसएसपी ने कहा कि आधी रात बाद बदमाशों के जुटे होने की जानकारी मिली। चौक पर चारों ओर से बदमाशों की घेराबंदी की गई। पुलिस को देखने के बाद वे लोग भागने लगे। उन्हें दबोच लिया गया। एसएसपी ने कहा कि टीम ने बड़ी घटना को रोका है। टीम में शामिल लोगों को पुरस्कृत किया जाएगा।

हथियार तस्करी करता है परवेज 

पुलिस की पूछताछ में परवेज ने बताया कि उसे दो हजार रुपये देकर मु. सरफराज मुंगेर से भागलपुर लेकर आया था। उसने बताया कि वे लोग हथियार तस्करी का भी काम करते हैं। परवेज के विरूद्ध मुंगेर के मुफ्फसिल थाने में आपराधिक मामला दर्ज है। जबकि तबरेज और शेरू पर मोजाहिदपुर थाने में लूट आदि का मामला दर्ज है। गिरफ्तार आरोपितों के और भी आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ के आधार पर पता लगा रही है कि वे लोग चौक पर किस कारण जुटे थे। आशंका है कि ये लोग या तो किसी हत्या करते या बड़ी लूट की वारदात को अंजाम देते। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.