अररिया में दिनदहाड़े फायरिंग करते तीन बदमाशों ने राहगीरों को लूटा, ग्रामीणों ने खदेड़कर पकड़ा, जमकर की धुनाई

अररिया में आपराधिक घटनाएं बढ़ गया है। तीन अपराधियों ने फायरिंग करते हुए तीन लोगों के साथ लूटपाट की। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस और ग्रामीणों ने अपराधियों को पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।

Dilip Kumar ShuklaPublish: Wed, 23 Jun 2021 09:33 AM (IST)Updated: Wed, 23 Jun 2021 09:33 AM (IST)
अररिया में दिनदहाड़े फायरिंग करते तीन बदमाशों ने राहगीरों को लूटा, ग्रामीणों ने खदेड़कर पकड़ा, जमकर की धुनाई

संवाद सूत्र, रानीगंज (अररिया)। दिन दहाड़े बेखौफ तीन बदमाशों ने रानीगंज अररिया एनएच 327 ई कमलपुर चौक पर मंगलवार को हथियार के बल पर फायरिंग करते हुए राहगीरों से लूटपाट किया। लूटपाट के दौरान बदमाशों ने राहगीरों के साथ जमकर मारपीट किया। बदमाशों ने कमलपुर चौक पर मोहनी के मो अरशद से 5600 रुपये और पहुंसरा के रमेन्द्र कुमार निधि का मोबाइल छीन लिया। इस बीच स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की सूचना रानीगंज पुलिस को दिया गया।

सूचना मिलने पर प्रशिक्षु डीएसपी सह रानीगंज थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार, दरोगा संजीत कुमार, मैनुउद्दीन, हरेंद्र कुमार अचल दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस आते देख तीनों बदमाश बाइक से ठेकपुरा नहर की ओर भागने लगे। इस बीच डीएसपी प्रकाश कुमार व पुलिस बल ने खदेड़कर बदमाशों को पकड़ा। तीनों बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पिटाई कर दिया।

बीच बचाव में लगी पुलिस को खाफी मशक्कत करनी पड़ी। इस बीच ग्रामीणों को उग्र होते देख आसपास के बौसीं, सिमराहा, अररिया आरएस थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। तब जाकर ग्रामीणों को किसी तरह काबू किया गया। इस हो हंगामे में पुलिस के कई जवानों को चोटें आयी। पकड़ाए गए बदमाशों में रानीगंज थाना क्षेत्र के भोडहा पंचायत के सरोज यादव, पूर्णिया जिले के जानकीनगर थाना क्षेत्र के दिलखुश कुमार और मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के राजा कुमार शामिल है। इन बदमाशों के पास से एक देशी कट्टा, एक पिस्टल व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। साथ ही खदेड़ने के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां भी चलाई।

इधर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि पकड़ाए गए बदमाशों के पास से एक देशी कट्टा, एक पिस्टल, व कारतूस बरामद किया गया है। तीनों बदमाशों का लंबा आपराधिक इतिहास है। सरोज कुमार आसपास के जिला के विभिन्न थानों में दर्जनों कांड में फरार चल रहा था। पूछताछ में कई अहम सुराग सामने आ रहे हैं। वहीं ग्रामीणों के द्वारा किये गए मारपीट में तीनों घायल हो गया है जिसका इलाज रेफरल अस्पताल रानीगंज में किया गया है। काफी मशक्कत के बाद तीनों की गिरफ्तारी हो सकी है। साथ ही दिलखुश कुमार व राजा कुमार का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

 

Edited By Dilip Kumar Shukla

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept