Move to Jagran APP

किशनगंज में पिता और पुत्र मिलकर कर रहा था यह गोरखधंधा, पुलिस के साथ लगा 65 लीटर शराब

किशनगंज में शराब तस्करी का कई मामले सामने आते रहे हैं। किशनगंज में पिता और पुत्र मिलकर कर रहा था शराब तस्करी 65 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार। मुजफ्फरपुल निवासी पिता और पुत्र शराब तस्करी कर रहा था।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Tue, 28 Dec 2021 10:44 PM (IST)Updated: Tue, 28 Dec 2021 10:44 PM (IST)
किशनगंज में पिता और पुत्र मिलकर कर रहा था यह गोरखधंधा, पुलिस के साथ लगा 65 लीटर शराब
किशगनंज में शराब के साथ गिरफ्तार पिता और पुत्र।

संवाद सहयोगी, किशनगंज। किशनगंज के शराबबंदी के बाद शराब तस्करी का कई अजीब मामले सामने आते रहे हैं। अब नया मामला हर किसी को अचंभा कर रहा है। मुजफ्फरपुल निवासी पिता और पुत्र दोनों साथ मिलकर शराब तस्करी कर रहा था। उत्पाद विभाग की टीम ने मंगलवार को कोचाधामन थाना क्षेत्र के एनएच 327 ई के समीप चौपड़ा बुखारी के समीप वाहन जांच के दौरान मुजफ्फरपुर निवासी पिता और पुत्र कार से 65 लीटर शराब तस्करी करते गिरफ्तार किया।

loksabha election banner

गिरफ्तार व्यक्ति में पिता मनीष कुमार और पुत्र पार्थिव कुमार मुज्जफरपुर का रहने वाला है। शराब की खेप सिलीगुड़ी से कार से तस्करी कर मुजफ्फरपुर ले जाया जा रहा था। इसकी सूचना अधीक्षक तारिक मसूद को मिलते ही टीम को किशनगंज बहादुरगंज पर तैनात किया गया। इस दौरान सघन वाहन जांच के दौरान एक कार की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान कार के डिक्की से शराब की खेप बरामद हुई। शराब बरामद होते ही उत्पाद विभाग की टीम ने कार सहित शराब जब्त कर कार सवार दोनों व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने पिता और पुत्र होने की बात स्वीकार किया। पु‍लिस ने दोनों से सख्‍ती से पूछताछ की। दोनों पर उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया। 

चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, दिघलबैंक (किशनगंज)। दिघलबैंक थाना की पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक चोर को गिरफ्तार किया। थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि सोमवार की देर रात्रि सूचना के आधार पर चोरी हुई मोटरसाइकिल संख्या बीआर 11 पी 5103 ग्लैमर मोटरसाइकिल के साथ चोर को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार चोर विक्रम मंडल पिता राजेंद्र मंडल डाला मजलिशपुर थाना पलासी, अररिया निवासी है। जो चोरी की मोटरसाइकिल लेकर भारत के रास्ते से नेपाल जाने के फिराक में था। मोटरसाइकिल के साथ रंगेहाथ उसे कब्जे में लेते हुए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.