Move to Jagran APP

राबिया जमीनी नेता, कार्यकर्ताओं में है उत्साह : रामचंद्र पूर्वे

राजद के प्रदेश अध्यक्ष और एमएलसी रामचंद्र पूर्वे ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में नीतीश कुमार की नैतिकता पर कड़ा प्रहार किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 01:35 AM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 06:17 AM (IST)
राबिया जमीनी नेता, कार्यकर्ताओं में है उत्साह : रामचंद्र पूर्वे
राबिया जमीनी नेता, कार्यकर्ताओं में है उत्साह : रामचंद्र पूर्वे

भागलपुर। राजद के प्रदेश अध्यक्ष और एमएलसी रामचंद्र पूर्वे ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में नीतीश कुमार की नैतिकता पर कड़ा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि नाथनगर विधानसभा उपचुनाव में पार्टी ने राबिया खातुन को टिकट दिया जो जमीनी नेता हैं। एक साधारण कार्यकर्ता को टिकट मिलने से कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। राबिया जमीन से जुड़ी बहादुर महिला हैं। पूर्व सांसद बूलो मंडल को नाथनगर विधानसभा के उप चुनाव का चुनाव प्रभारी बनाया गया है।

loksabha election banner

रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि जिस तरह नीतीश कुमार भाजपा के आगे नतमस्तक हुए उसी तरह अपराधियों के आगे समर्पण मुद्रा में आ चुके हैं। शराब का कानून है मगर पहले होम और अब तो उसकी बेड डिलीवरी हो रही है। उन्होंने कहा कि लोगों में भाजपा और जदयू के प्रति काफी आक्रोश है। नीतीश रूटीन चीफ मिनिस्टर बनकर रह गए हैं। जनता अब तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहती है।

राजद नेता और राज्यसभा सदस्य मनोज झा ने कि जनता के लिए चुनाव एक अवसर है। नेता प्रतिपक्ष का भी कहना है कि चुनाव जन सरोकार के मुद्दे पर हो। जिन मुद्दों पर जनता त्राहिमाम कर रही उन मुद्दों पर चुनाव हो। उन्होंने कहा कि कभी संघ मुक्त तो कभी संघ युक्त की कला नीतीश कुमार में है और यह लोगों पर भारी पड़ गई है। उन्होंने लोगों के बीच दीवार खींच दी है। लोगों को उनकी राजनीति स्वीकार नहीं है। इस मौके पर ओम प्रकाश गुप्ता, गणेशदत्त कुशवाहा, पूर्व सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल, डॉ.चक्रपाणि हिमांशु आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.