Move to Jagran APP

निफ्ट में 31 छात्र-छात्राओं ने दिखाया मेधा का दम

भागलपुर। अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित निफ्ट की परीक्षा में जेएस एजुकेशन के 31 छात्र-छात्राओं ने शानदार

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 May 2018 06:00 AM (IST)Updated: Thu, 17 May 2018 06:00 AM (IST)
निफ्ट में 31 छात्र-छात्राओं ने दिखाया मेधा का दम
निफ्ट में 31 छात्र-छात्राओं ने दिखाया मेधा का दम

भागलपुर। अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित निफ्ट की परीक्षा में जेएस एजुकेशन के 31 छात्र-छात्राओं ने शानदार सफलता हासिल कर जिले के साथ-साथ राज्य का भी नाम रोशन किया है।

loksabha election banner

देशभर में कैट रैंक 296 एवं कॉमन रैंक 354 हासिल करने वाली संस्थान की छात्रा श्वेता सिंह ने जागरण से बातचीत में बताया कि फैशन डिजाइनिंग में बड़ी लकीर खींचना हमारा लक्ष्य है। उम्मीद है भविष्य में मेरे द्वारा तैयार की गई डिजाइन का बाजार में अलग हटकर लोगों का डिमांड होगा। वहीं परीक्षा में 72 फीसद अंक हासिल करने वाली शायन अली ने भी देश के अच्छे संस्थान में दाखिला के बाद बेहतर करने की बात कही।

संस्थान परिसर में जुटे सफल छात्र-छात्रा अनुराग, स्वराज, पल्लवी, साक्षी, सौरभ, कोमल, अर्चिता, दीक्षा, रोमा, चांदी, आशुतोष सहित अन्य में गजब की उत्साह देखी गई। हर कोई अपने सहपाठियों को न सिर्फ बधाइयां दे रहा था बल्कि मौके पर उपस्थित संस्थान के निदेशक सहित अपने शिक्षकों को नमन कर आशीर्वाद भी ले रहे थे। मिठाइयों के बदले चटपटे गोलगप्पे एवं मोमोज का भी दौर चल रहा था। उत्साहित छात्र-छात्राएं खूब स्वाद ले रहे थे। छात्र-छात्राओं ने अपनी सफलता का श्रेय संस्थान के निदेशक व शिक्षकों से मिले बेहतर मार्गदर्शन को दिया है।

संस्थान के निदेशक राजीव कांत मिश्रा ने कहा कि फैशन डिजाइनिंग जिंदगी में कुछ अलग हटकर नया करने की जज्बा पैदा करता है। इस क्षेत्र में डिग्री हासिल करने वाले संस्थान के दर्जन भर विद्यार्थी मल्टीनेशनल कंपनियां वीआइपी, अरविंद मिल्स, टाइटन एवं गोदरेज में अपनी बहुमूल्य सेवा दे रहे हैं। इस मौके पर संस्थान के शिक्षकगण भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.