Move to Jagran APP

सहरसाः आर्केस्ट्रा पर जदयू नेता ने तमंचे दिखा नर्तकी को लगवाए ठुमके, इंटरनेट पर देखा वीडियो तो आया होश, Video viral

सहरसा में आर्केस्ट्रा के दौरान तमंचे पर खूब हुआ डिस्को। प्रशासन के अनुमति के हुआ आर्केस्ट्रा का आयोजन अंजान बनीं रही पुलिस। गिरफ्तार आरोपित जदयू नेता है। बताया जा रहा है कि जदयू नेता ने तमंचे पर नर्तकी को खूब ठुमके लगवाए।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 04:40 PM (IST)Updated: Fri, 27 Aug 2021 04:40 PM (IST)
सहरसाः आर्केस्ट्रा पर जदयू नेता ने तमंचे दिखा नर्तकी को लगवाए ठुमके, इंटरनेट पर देखा वीडियो तो आया होश, Video viral
सहरसा में नृत्य करती युवती और तमंचे के साथ जदयू नेता।

संवाद सूत्र, सत्तरकटैया (सहरसा)। सहरसा के सत्तरकटैया थाना क्षेत्र के बिहरा पंचायत स्थित लौकही गांव में गत दिन आयोजित आर्केस्ट्रा कार्यक्रम के दौरान तमंचे पर डिस्को होने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है। मामले में पुलिस ने आरोपित एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का पूर्व प्रखंड अध्यक्ष बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि जदयू नेता तमंचे का खुलेआम प्रदर्शन कर रहे हैं। साथ ही नर्तकी के साथ जमकर ठुमके लगा रहे हैं।

loksabha election banner

बिना अनुमति के आर्केस्ट्रा का हुआ आयोजन

कोरोना गाइडलाइन लागू रहने के बाद भी बिना प्रशासनिक अनुमति के रात-भर नाच-गाना का कार्यक्रम हुआ। लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। पिस्तौल व खुखरी लहराते वीडियो जब वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आयी और पिस्तौल लहराने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया। जबकि शामिल अन्य युवकों की पहचान में पुलिस जुटी है। वायरल वीडियो तीन-चार दिन पहले का बताया जा रहा है। पिस्तौल लहरा रहे युवक की पहचान लौकही निवासी मोलाना हनीफ के पुत्र अब्दुल राईन के रुप में किया गया। जिसे गिरफ्तार कर चौकीदार के लिखित बयान पर अब्दुल को नामजद बनाते हुए तीन अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है।

आखिर कैसे हुआ मेला व नाच-गाना का आयोजन

कोरोना गाइडलाइन के अनुसार मेला अथवा सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन पर रोक था। बावजूद बिना प्रशासनिक अनुमति लिए ही बिहरा पंचायत के लौकही गांव में आर्केस्ट्रा कार्यक्रम व मेला का आयोजन कैसे हुआ। इसकी भनक पुलिस को कैसे नहीं लगी। यह सवाल उठने लगा है। लोग इंटरनेट पर पुलिस पर भी सवाल उठा रहे हें। लोगों का कहना है कि पिस्तौल लहराने वाले गिरफ्तार युवक अब्दुल से मंच पर पिस्टल लेने वाले उनके छोटे भाई एवं बिना अनुमति के आर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन करने वाले आयोजक तथा फीता काटकर उद्घाटन करने वालों के विरुद्ध पुलिस कार्रवाई कर पाएगी?

वायरल वीडियो के मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। तथा इस कार्यक्रम में शामिल लोगों की पहचान कर शीघ्र गिरफ्तारी किया जाएगा। - प्रमोद झा, थानाध्यक्ष, बिहरा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.