Move to Jagran APP

भागलपुर में डीएसपी ने जब्‍त किया बालू लदा ट्रक तो चौकीदार ने भगा दिया, मामला सामने आया तो...

भागलपुर में बालू तस्‍कर और पुलिस कर्मियों की मिलीभगत का मामला सामने आया है। इसके बाद हड़कंप मच गया है। दरअसल डीएसपी ने अवैध बालू लदे ट्रक को जब्‍त किया लेकिन चौकीदार और गश्‍ती दल ने उसे छोड़ दिया।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Sat, 21 Aug 2021 09:29 AM (IST)Updated: Sat, 21 Aug 2021 09:29 AM (IST)
भागलपुर में डीएसपी ने जब्‍त किया बालू लदा ट्रक तो चौकीदार ने भगा दिया, मामला सामने आया तो...
भागलपुर में बालू तस्‍कर और पुलिस कर्मियों की मिलीभगत का मामला सामने आया है।

जासं, भागलपुर। गौराचौकी के समीप से कजरैली थाना के प्रभारी डीएसपी गौरव मिश्रा ने एक अवैध बालू लोड ट्रक को पकड़ा था। ट्रक पकड़कर उन्होंने वहां मौजूद गश्ती दल तथा चौकीदार के हवाले कर दिया। इसी बीच गश्ती दल ने ट्रक को छोड़ दिया। ट्रक लेकर चालक मौके पर फरार हो गया। इस बात की जानकारी जैसे ही डीएसपी को हुई उन्होंने चौकीदार और गश्ती दल से पूछताछ की।

loksabha election banner

उन्हें बताया गया कि बालू माफिया जबरन ट्रक छुड़ाकर भाग गए। इतना सुनते ही डीएसपी भड़क गए और पूछा कि इतनी संख्या में पुलिस बल रहते कोई कैसे ट्रक लेकर भाग गया। इस पर सभी ने चुप्पी साध ली। डीएसपी गौरव कुमार ने बताया कि उन्होंने गाड़ी पकड़ कर चौकीदार मुनीलाल पासवान को दिया था और गश्ती दल में शामिल एएसआइ जितेंद्र पासवान को गाड़ी थाने लेकर जाने का निर्देश दिया था। डीएसपी ने कहा मामले की जांच की जा रही है, जिनकी भूमिका संदिग्ध होगी उन्हेंं बख्शा नहीं जाएगा। उक्त पुलिसकॢमयों के खिलाफ वरीय पदाधिकारी के पास रिपोर्ट की जाएगी। ट्रक लेकर भागने वाले पर भी मुकदमा दर्ज किया जाएगा। इस मामले में संविदा पर थाने में बहाल पुलिस गाड़ी के चालक सलेमपुर निवासी अब्बास को तत्काल हटा दिया गया है।

सैंडिस कंपाउंड के पास सरेराह छीना मोबाइल

जागरण संवाददाता, भागलपुर : मुहर्रम को लेकर शहर की चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए बदमाशों ने सैंडिस कम्पाउंड के पास सरेराह युवक का मोबाइल छीन लिया। घटना को उस समय अंजाम दिया जब युवक मोबाइल से बात करते हुए सड़क पर बात करते हुए जा रहा था। घटना को अंजाम देकर बदमाश बाइक से भाग गया। एक फूड डिलीवरी कंपनी के कर्मी ने पुलिस को बताया कि वह ग्राहक के घर आर्डर लेने के लिए जा रहा था। उसी दौरान ग्राहक का आया। वह ग्राहक से बात करने लगा। तभी बाइक सवार बदमाशों ने उसके हाथ से मोबाइल झपट लिया और वहां से भाग निकला।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.