Move to Jagran APP

भागलपुर में ड्रग सिंडिकेट से जुड़े बदमाशों का तांडव... लेनदेन के विवाद में युवक को मारी तीन गोलियां

भागलपुर में ड्रग सिंडिकेट से जुड़े बदमाशों ने शनिवार को लेनदेन के विवाद में एक युवक को तीन गोली मार दी। युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। उसका इलाज जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल में चल रहा है।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Sat, 03 Apr 2021 06:44 PM (IST)Updated: Sat, 03 Apr 2021 06:44 PM (IST)
भागलपुर में ड्रग सिंडिकेट से जुड़े बदमाशों का तांडव... लेनदेन के विवाद में युवक को मारी तीन गोलियां
घटना के बाद मौके पर जांच करने पहुंची पुलिस। जागरण।

 जागरण संवाददाता, भागलपुर। बरारी थानाक्षेत्र के ग्वाल टोली विषहरी स्थान हाइस्कूल रोड में शनिवार की शाम बदमाशों ने टिंकू यादव नामक युवक को गोली मार जख्मी कर दिया। बदमाशों ने टिंकू को तीन गोलियां मारी है जो छाती और पंजरे में लगी है। उसे नाजुक हालत में जवाहरलाल नेहरू अस्पताल मायागंज में भर्ती कराया गया है। टिंकू के भाई सोम ने पुलिस को जानकारी दी है कि उसका भाई विजय कुमार उर्फ टिंकू यादव कचहरी में मुंशी का काम करता था। बरारी के ही एक अधिवक्ता के साथ रहते थे। सोम ने बताया कि प्रिया मेडिकल हॉल के संचालक विपिन यादव, उसका स्टाफ चुन्नी कुमार और दो और बदमाशों ने पिस्तौल निकाल कर पीछे से भाई को गोली मारी है। घटना को अंजाम देने के पहले दुकान पर टिकिया लेने को लेकर बहस हो रही थी।

loksabha election banner

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मेडिकल दुकान के पास तिलकामांझी, जवारीपुर, विक्रमशिला कॉलोनी, उर्दूबाजार आदि जगहों से नशेबाज लड़कों का जमावड़ा रहता है। टिंकू की पत्नी रूबी देवी, मां उषा देवी ने पुलिस को बताया कि विपिन जिंतेंद्र यादव का दामाद है। सबौर का रहने वाला है। मवेशी की दवा दुकान मकी आड़ में नशीली कफ सिरप और टिकिया बेचता है। नशीली टिकिया बेचने के लिए के लोगों को लगा रखा है। हालांकि कई स्थानीय लोगों ने यह भी कहा कि वेटनरी डॉक्टर की पढ़ाई किये विपिन यादव का नशीले पदार्थों के काले धंधे से कोई लेना देना नहीं है। गोली लगने से जख्मी टिंकू के सम्बंध में लोगों ने बताया कि वह भी नशीली टिकिया का लती है। बहरहाल जख्मी के फर्द बयान के बाद पूरी स्थिति साफ हो जाएगी-

घटना को लेकर तनाव, पुलिस बल तैनात

घटना के बाद बरारी सब्जी चौक, ग्वालटोली में तनाव को देखते हुए पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। बरारी थानाध्यक्ष का प्रभार देख रहे नवनीश कुमार और एएसआइ राम प्रवेश यादव पुलिस बलों के साथ छापेमारी कर आरोपितों की गिरफ्तारी का प्रयास किया लेकिन आरोपित दवा दुकान बंद कर भाग निकले हैं। एसएसपी निताशा गुड़िया ने हरहाल में अविलंब घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने को कहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.