Move to Jagran APP

पूर्व दबंग विधायक रणवीर की दो पत्नियां आपस में भिंड़ीं, मामला थाना पहुंचा, एक पूर्व विधायक तो दूसरी रह चुकी है पूर्व जिप अध्यक्ष

खगडि़या के पूर्व दबंग विधायक रणवीर यादव की दो पत्नियों के बीच विवाद शुरू हो गया है। मामला थाने तक पहुंच गया है। इसमें से एक जदयू की पूर्व विधायक है तो दूसरी पूर्व जिला परिषद अध्‍यक्ष रह चुकी है।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Sat, 20 Feb 2021 07:40 AM (IST)Updated: Sat, 20 Feb 2021 07:40 AM (IST)
पूर्व दबंग विधायक रणवीर की दो पत्नियां आपस में भिंड़ीं, मामला थाना पहुंचा, एक पूर्व विधायक तो दूसरी रह चुकी है पूर्व जिप अध्यक्ष
एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व विधायक पूनम यादव व कृष्णि यादव। फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, खगडिय़ा। खगडिय़ा के दबंग विधायक रणवीर यादव (khagaria former mla ranvir yadav) की दो पत्नियां आपस में ही भिड़ गईं। दोनों ने एक दूसरे पर घर में घुसकर मारपीट और लूटपाट का आरोप लगाया है। दोनों रिश्ते में सगी बहनें हैं। 

loksabha election banner

इसमें से एक पूनम यादव जदयू की विधायक (former jdu mla punam yadav) रहीं हैं। इस बार के चुनाव में वह खगडिय़ा सीट से हार गई हैं। वहीं, उनकी दूसरी बहन कृष्णा यादव जिला परिषद की पूर्व अध्यक्ष (former chairman of jila parishad krishna yadav) रही है। दोनों रणवीर यादव की पत्नियां हैं। रणवीर यादव फिलहाल एक मामले में जेल में बंद हैं। रणवीर जब जेल से बाहर थे तो छोटे-मोटे घरेलू विवाद को आपस में ही सुलझा लेते थे, लेकिन लंबे समय से उनके जेल में रहने के कारण इस बार घर का विवाद थाने तक पहुंच गया।

इस मामले में पूर्व जिप अध्यक्ष कृष्णा यादव ने अपने ही बहन पूर्व विधायक पूनम देवी यादव एवं उनके पुत्र साम्ववीर व सत्येयु वीर समेत अन्य को आरोपित करते हुए मारपीट करने का आरोप लगाया है। आवेदन में कहा गया है कि पूर्व से ही संपत्ति हड़पने को लेकर उन्हें जान से मारने का प्रयास किया जा रहा है। 18 फरवरी को घर पर आरोपितों द्वारा मारपीट करने और नकद, सोने का चैन, मोबाइल आदि लूटने का भी आरोप लगाया है। मामले में स्थानीय पुलिस कुछ बताने से परहेज बरत रही है। वहीं एसपी अमितेश कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि मामले में केस दर्ज कर आगे की प्रक्रिया अपनाई जा रही है।

पूर्व विधायक ने कहा, झूठा है आरोप

इधर पूर्व विधायक पूनम देवी यादव ने मामले को लेकर कहा कि उनके व उनके पुत्रों पर लगाए गए आरोप झूठे हैं। मैं अपने घर पर थी। कृष्णा यादव जबरन घर में घुसी और हल्ला हंगामा किया। जिसके लिए उन्होंने थाना में आवेदन भी दिया है। वहीं, इस मामले को लेकर शहर में लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चा होती रही। दरअसल, इससे पहले भी उन दोनों बहनों के बीच कई बार विवाद हो चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.