Move to Jagran APP

kathair crime : गडढे में गड़ा मिला अज्ञात महिला का शव, शिनाख्त की कोशिश में पुलिस

शव की स्थिति से यह संभावना जताई जा रही है कि महिला की मौत एक सप्ताह पूर्व ही हो चुकी है। शव की पहचान अभी नहीं हो पाई है। इसको लेकर पूरे इलाके में दिनभर चर्चा होती रही।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 07:05 PM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 07:05 PM (IST)
kathair crime : गडढे में गड़ा मिला अज्ञात महिला का शव, शिनाख्त की कोशिश में पुलिस
kathair crime : गडढे में गड़ा मिला अज्ञात महिला का शव, शिनाख्त की कोशिश में पुलिस

कटिहार, जेएनएन। आबादपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बासा गांव के समीप बंगाल-बिहार को जोडऩे वाली बांध के तलहटी में गड्ढे में गड़ा एक महिला का शव पुलिस ने बरामद किया है। शव की स्थिति से यह संभावना जताई जा रही है कि महिला की मौत एक सप्ताह पूर्व ही हो चुकी है। शव की पहचान अभी नहीं हो पाई है। इसको लेकर पूरे इलाके में दिनभर चर्चा होती रही।

loksabha election banner

बारिश के कारण मिट्टी क्षरण से शव का एक हिस्सा दिख रहा था

जानकारी के अनुसार अत्यधिक बारिश के कारण मिट्टी क्षरण से शव का एक हिस्सा दिखने लगा था। इस पर ग्रामीणों की नजर पड़ी और फिर वहां लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। इधर सूचना मिलते ही आबादपुर पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और महिला के शव को गडढे से निकालकर अपने कब्जे में ले लिया। शव का अधिकांश हिस्सा सड़-गल जाने के कारण उसकी पहचान करना भी मुश्किल हो गया है।

एसडीपीओ ने कहा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई आएगी सामने

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रेमनाथ राम ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह पाना संभव हो पाएगा। पुलिस आसपास के थानों में दर्ज गुमशुदगी की रिपोर्ट के बारे में जानकारी जुटा रही है।

गांव में तरह-तरह की हो रही चर्चा

आबादपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बासा गांव के समीप बंगाल-बिहार को जोडऩे वाली बांध के तलहटी में गड्ढे में गड़ा एक महिला का शव मिलने के बाद लोग इसको लेकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। कुछ लोग हत्या की आशंका भी जता रहे हैं। हालांकि कोई भी इस मामले में खुलकर बोलने को तैयार नहीं है। वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाने के बाद ही मामले का पर्दाफाश हो सकेगा। मामले की जानकारी होने पर घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.