Move to Jagran APP

दिख रही डीडीसी प्रतिभा रानी की प्रतिभा, सुव्यवस्थित ढंग से हो रही भागलपुर में मतगणना, तेजी से आ रहे नतीजे

मंगलवार को बिहार के भागलपुर में तीन प्रखंडों में हुई वोटिंग की मतगणना शुरू की गई। ऐसा कहा जा रहा था कि काउंटिंग के दौरान प्रत्याशी या उनके समर्थक हो हल्ला कर सकते हैं लेकिन डीडीसी प्रतिभा रानी की दूरदर्शिता और सटीक फैसले से ऐसा हुआ नहीं।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Tue, 14 Dec 2021 02:31 PM (IST)Updated: Tue, 14 Dec 2021 02:31 PM (IST)
दिख रही डीडीसी प्रतिभा रानी की प्रतिभा, सुव्यवस्थित ढंग से हो रही भागलपुर में मतगणना, तेजी से आ रहे नतीजे
मतगणना केंद्र पहुंची डीडीसी प्रतिभा रानी, व्यवस्था का जायजा लेती हुई।

ललन तिवारी, भागलपुरः तीन प्रखंड का एक साथ मतगणना होने को लेकर कई प्रकार के कयास लगाए जा रहे थे कि गिनती जहां देर से होगी, वहीं अफरा-तफरी का माहौल रहेगा लेकिन ठीक इसके विपरीत मतगणना प्रभारी डीडीसी प्रतिभा रानी की जबरदस्त प्रतिभा दिख रही है। समय से मतगणना आरंभ हुई और हाई स्पीड से गिनती पूर्ण होती रही। साथ ही परिणाम का घोषणा भी लगातार हो रही है। जिससे ना तो कहीं कोई उहा पोह  का माहौल है और ना ही भीड़ की अफरा तफरी ही है।

loksabha election banner

सुव्यवस्थित ढंग से हो रही मतगणना

मतगणना निर्धारित समय से आरंभ हुआ और काफी सुव्यवस्थित ढंग से परिणाम निकल रहे हैं, जिसकी घोषणा लगातार हो रही है। सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है। प्रत्याशी और मतगणना अभिकर्ता को ही मतगणना केंद्र में प्रवेश करने की इजाजत है जिसके कारण मतगणना केंद्र के अंदर के आसपास चयनित लोग ही हैं जो आराम से बैठकर परिणाम देख और सुन रहे हैं। पंचायत चुनाव के जिले के मतगणना का आज आखिरी दिन है। उधर दुपहिया और चार पहिया वाहनों को बाबूपुर मोड़ के पास ही रोक देने और हाई स्कूल सबौर चौक के पास पार्किंग बना देने से एन एच 80 पर भी भीड़ भाड़ की स्थिति आज बहुत कम है।

मतगणना कर्मी की अचानक बिगड़ी तबीयत

मतगणना के दौरान मतगणना केंद्र के भीतर वोटों की गिनती कर रहे एक कर्मी की तबीयत अचानक खराब हो गई। वह कर्मी मतगणना केंद्र से कुछ देर के लिए बाहर निकल गए। जानकारी अनुसार एनटीपीसी में  कार्यरत कर्मी मो. इरफान खान बताए जाते हैं।अचानक गिनती के दौरान सांस लेने में काफी तकलीफ हो गई थी। बीमार कर्मी फिर चिकित्सक के पास चला गया। हालाकि कर्मी की स्थिति बाहर निकलने पर सामान्य हो गई थी।

मतगणना प्रभारी डीडीसी प्रतिभा रानी ने कहा कि वोटों की गिनती का काम समय से आरंभ किया गया है और देर शाम होते होते गिनती पूर्ण कर ली जाएगी उन्होंने कहा कि मतगणना का काम सभी के सहयोग से सफल हो रहा है मतगणना में लगे कर्मी जहां पूर्ण मनोयोग से काम कर रहे हैं वही सुरक्षा में लगे पुलिस बल भी अपने कर्तव्य के प्रति संवेदनशील हैं। अधिकारियों की टीम भी अपने अपने कर्तव्य में लगी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.