Move to Jagran APP

मुंगेर और कटिहार में दो युवकों की हत्या, सुपौल व मधेपुरा में दो महिलाओं का शव मिला, खगड़िया में गोलीबारी

हत्‍या से सनसनी मुंगेर में अपराधियों ने एक युवक की हत्‍या कर दी है। अपराधियों ने हत्‍या के लिए धारदार हथियार का प्रयोग किया। वहीं सुपौल में एक युवती की लाश मिली।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 10:42 AM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 04:40 PM (IST)
मुंगेर और कटिहार में दो युवकों की हत्या, सुपौल व मधेपुरा में दो महिलाओं का शव मिला, खगड़िया में गोलीबारी

मुंगेर/कटिहार/मधेपुरा/सुपौल, जेएनएन। क्षेत्र में लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है। मुंगेर और कटिहार में अपराधियों ने दो की हत्या कर दी। वहीं, मधेपुरा और सुपौल में एक महिला और एक युवती का शव बरामद हुआ है। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामले की जांच करने पुलिए जुट गई है। पुलिस ने चारों शव को अपने कब्जे में लेकर संबंधित अस्पताल में भेज दिया है, जहां शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। खगड़िया में भी गोलीबारी की घटना घटी है। 

loksabha election banner

धारदार हथियार से वार कर की हत्या 

मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के बैजलपुर पंडित टोला में सोमवार की रात अपराधियों ने एक युवक के सिर पर धारदार हथियार से वार कर दिया। जिससे घटना स्थल पर ही युवक की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार बैजलपुर पंडित टोला निवासी रामजी पंडित (37 वर्ष) सोमवार की शाम शौच करने के घर से खेत की ओर निकला था। लेकिन काफी देर तक घर वापस नहीं आने पर चिंतित स्वजनों द्वारा काफी खोजबीन की गई। लेकिन कोई अता पता नहीं चला। मंगलवार की अहले सुबह मृतक के घर से लगभग 200 मीटर की दूरी पर एक खेत से मृतक रामजी पंडित का शव बरामद किया गया है। सूचना मिलने पर खड़गपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेज दिया। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इधर, इस घटना के बाद मृतक के स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

कटिहार में नवगछिया के युवक की हत्या

बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने मंगलवार सुबह एनएच 31 पर कटिहार के कुरसेला थाना क्षेत्र के कुरसेला बिषहरी स्थान के समीप एक व्यक्ति की हत्या कर शव झाड़ी में फेंक दिया। मृतक की पहचान मो. शमीम अख्तर के रुप में हुई है और वे कोढ़ा पीएचसी में लैब टेक्नीशियन के रुप में कार्यरत थे। मु. शमीम मूल रुप से नवगछिया थाना क्षेत्र के उजैनी गांव के रहने वाले थे और बाइक से पीएचसी कोढ़ा आ रहे थे। घटना करीब साढ़े नौ बजे पूर्वाहन की बताई जा रही है। उनकी बाइक घटनास्थल के समीप से ही पुलिस ने बरामद की है। इधर घटना की सूचना मिलते ही कुरसेला थाना पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया है। घटना की सूचना उनके परिजनों को भी दी गई है। अभी तक की जांच से यह बात सामने आ रही है कि अपराधियों ने उन्हें वहां रोका था। फिर गोली मार उनकी हत्या करने के बाद शव झाड़ी में फेंक दिया था। उनकी बाइक घटना स्थल के समीप ही खड़ी थी। फिलहाल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। घटना की सूचना के बाद एसडीपीओ भी मौके के लिए रवाना हो गए हैं।

मधेपुरा और सुपौल में शव बरामद

मधेपुरा के अरार में सुरसर नदी किनारे मंगलवार की सुबह एक महिला का शव बरामद हुआ। मृतका की पहचान अभी नहीं हुई है। है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं, सुपौल के प्रतापगंज थाना क्षेत्र के परमानंदपुर में संदिग्ध अवस्था में बांस में लटकी युवती की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। लड़की की उम्र लगभग 17 बर्ष है। मृतका ललिता कुमारी परमानंदपुर की है। घटनास्थल पर पलिस पहुंच तहकीकात में जुट गई है।

खगड़िया में गोली लगने से दो जख्मी 

खगड़िया जिले के पौरा ओपी अंतर्गत मैरा स्थित पनदही बहियार में मकई के टाल को लेकर दो पक्ष के बीच हुई गोलीबारी में दो लोग गोली लगने से घायल हो गए। जिसे इलाज कराने को लेकर रेफरल अस्पताल गोगरी लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.