Move to Jagran APP

भागलपुर में ईंट भट्ठा चौकीदार को अपराधियों ने चाकू से गोदा, मौत

गुरुवार की देर रात सबौर में एक अधेड़ व्‍यक्ति की हत्‍या कर दी गई। अधेड़ व्‍यक्ति ईंट भट्ठा का चौकीदारी करता था। हत्‍या के बाद दो पक्षों में तनाव है। हत्‍या का कारण जमीन विवाद है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Fri, 04 Sep 2020 10:58 AM (IST)Updated: Fri, 04 Sep 2020 12:34 PM (IST)
भागलपुर में ईंट भट्ठा चौकीदार को अपराधियों ने चाकू से गोदा, मौत
भागलपुर में ईंट भट्ठा चौकीदार को अपराधियों ने चाकू से गोदा, मौत

भागलपुर, जेएनएन। सबौर थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में गुरुवार की देर रात ईंट भट्ठा चौकीदार मुहम्मद कलीम की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। भूमि विवाद में हुई हत्या की जानकारी शुक्रवार की सुबह मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच शव का पंचनामा कर अंत्यपरीक्षण के लिए नौलखा कोठी भेज दिया है। सबौर पुलिस के मुताबिक हत्या जमीन विवाद में छिड़ी पारिवारिक रंजिश में अंजाम दिया गया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को शक है कि कलीम की हत्या में भाड़े के हत्यारे का इस्तेमाल किया गया है। बेटे के बयान पर केस दर्ज करने की कवायद में पुलिस जुट गई है।

prime article banner

अफजल मौलाना के भट्ठे में सोया था कलीम, बेरहमी से किया गया कत्ल

राजपुर से सटे रेलवे लाइन के पास मौजूद अफजल मौलाना के ईंट भट्ठे पर चौकीदारी को गया कलीम गुरुवार की रात सो रहा था। सोए हाल में कलीम को हत्यारों ने काबू कर ताबड़तोड़ चाकू से वार कर उसकी इहलीला समाप्त कर दी। उसके पेट में कई जगहों पर गहरे जख्म मिले हैं। जिससे पुलिस कयास लगा रही है कि उसे बेरहमी से चाकू से गोद डाला गया होगा। कत्ल करने वालों की संख्या तीन से कम नहीं रही होगी। क्योंकि काबू करने और उसे शोर मचाने से रोकने में कम से कम तीन लोग जरूर रहे होंगे।

दो जून 2020 की रात कलीम की पत्नी बेटे और पड़ोसी की हुई थी हत्या

सबौर पुलिस कलीम के हत्या की कड़ी दो जून 2020 की रात हुई उसकी पत्नी बीबी बेबी, बेटे सलीम और पड़ोसी मुहम्मद इश्तियाक की हुई हत्या से जोड़ कर देख रही है। जमीन के पारिवारिक विवाद में तब कलीम के भतीजे शमशाद ने बेटा सरफराज, भाई बिन्ना, दामादा शमशो आदि के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। उस तिहरे हत्याकांड में शमशाम समेत पांच आरोपित अभी भी जेल में हैं। पुलिस कलीम के दो बेटों गफ्फार और जब्बार से मिली जानकारी पर तेजी से कार्रवाई कर रही है।

जेल जाते समय शमशाद ने कहा था तेको छोड़बो नै कलीम

तिहरे हत्याकांड में नामजद कलीम का भतीजा शमशाद जेल जाते समय धमकी दी थी। कहा था हुदिर हम जेल में रैबो, हिदिर तेरा जनाजा निकलवा देबो...  कलीम के बेटे ने कहा कि शमशाद ने अपनी धमकी को अमल में ला ही दिया। भाड़े के लोगों का इस्तेमाल कर उसके पिता की हत्या करा दी।

राजपुर नया टोला में तिहरे हत्याकांड को दिया गया था अंजाम

दो जून 2020 की रात कलीम की 40 वर्षीय पत्नी बीबी बेबी, 22 वर्षीय पड़ोसी मो. इश्तियाक, बेटे सलीम और जब्बार पर जानलेवा हमला हुआ था। सबको चाकू से लहूलुहान किया गया था। जिसमें दो की मौत भागलपुर में ही हो गई थी। तीसरा पटना ले जाने के क्रम में दम तोड़ा था। बेटा जब्बार को उपचार में पटना में बचा लिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.