Move to Jagran APP

भीखनपुर और आदमपुर में अलग अलग बाइक से हुई है लूट

भागलपुर में लूट चोरी और छिनतई की घटनाओं में काफी बढ़ोतरी हो गई है। इससे लोग दहशत में आ गए हैं। अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Sun, 09 Aug 2020 08:22 AM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2020 08:22 AM (IST)
भीखनपुर और आदमपुर में अलग अलग बाइक से हुई है लूट
भीखनपुर और आदमपुर में अलग अलग बाइक से हुई है लूट

भागलपुर, जेएनएन। शहर में दो दिनों के भीतर भीखनपुर और आदमपुर में लूट की घटनाओं से दहशत का माहौल है। पुलिस ने इस मामले में शहरी इलाके के कई अपराधियों को चिन्हित किया है। जो इन घटनाओं में हो सकते हैं। पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर दोनों घटनाओं में अलग अलग बाइक का प्रयोग होने की आशंका है। लेकिन जब तक असल आरोपित पकड़े नहीं जाते हैं, तब तक पुलिस कुछ भी स्पष्ट कहने से इंकार कर रही है। दोनों घटनाओं में लूट के तरीके में थोड़ा अंतर था। जिससे पुलिस अलग अलग अपराधियों के होने का शक जता रही है।

loksabha election banner

एक जगह बिना मॉस्क, एक जगह मॉस्क पहनकर की लूटपाट

भीखनपुर में पूजा मेडिकल हॉल में घुस कर लूटपाट करने वाले अपराधियों ने चेहरे पर हरे रंग का मॉस्क लगाया हुआ था। इस कारण दुकान संचालक सज्जन अग्रवाल किसी का चेहरा नहीं देख पाए। जबकि आदमपुर के सीसी मुखर्जी रोड में लूटपाट और गोलीबारी की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों ने किसी तरह का मॉस्क नहीं लगाया था। उनका चेहरा साफ दिख रहा था।

सिटी डीएसपी ने बुलाई शहरी थानेदारों की आपात बैठक

लगातार हुई लूट और उसके प्रयास की घटनाओं में एसएसपी आशीष भारती ने भी अपने अफसरों को साथ बैठक की। उनके निर्देश पर सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने अपने सभी शहरी थानेदारों के साथ आपात बैठक की है। बैठक में कई पुराने शातिरों के बारे में चर्चा हुई है। जो इस तरह के लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं। इसकी सूची भी सभी थानेदारों को बनाने के लिए कहा गया है। सूची के आधार पर पुलिस हर अपराधी के घर दबिश देकर उसकी वर्तमान स्थिति पता की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.