Move to Jagran APP

एसएम कॉलेज की छात्रा को तेजाब हमले की धमकी, कॉलेज छोड़ा

तेजाब हमले के डर से सुंदरवती महिला (एसएम) कॉलेज में एक छात्रा ने कॉलेज जाना छोड़ दिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Dec 2019 02:44 AM (IST)Updated: Wed, 25 Dec 2019 06:09 AM (IST)
एसएम कॉलेज की छात्रा को तेजाब हमले की धमकी, कॉलेज छोड़ा
एसएम कॉलेज की छात्रा को तेजाब हमले की धमकी, कॉलेज छोड़ा

भागलपुर। तेजाब हमले के डर से सुंदरवती महिला (एसएम) कॉलेज में एक छात्रा ने कॉलेज जाना छोड़ दिया है। उसे सोशल साइट पर एक मनचले ने दुष्कर्म और तेजाब हमले की धमकी दी है। इतना ही नहीं, मनचले ने छात्रा की फर्जी फेसबुक आइडी बना ली है। वह उस आइडी के जरिये अश्लील मैसेज पोस्ट कर रहा है। इस मामले में छात्रा ने मंगलवार को तिलकामांझी चौकी में शिकायत दर्ज कराई है। चौकी प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

loksabha election banner

छात्रा ने अपनी शिकायत में कहा है कि मनचले ने उसके नाम से कई फर्जी फेसबुक आइडी बना ली है। जिसमें वह उसकी तस्वीर को पोस्ट कर अश्लील टिप्पणी करता है। छात्रा ने जब फर्जी आइडी पर ही मैसेज कर ऐसा करने से मना किया तो मनचले ने उसे अपशब्द कहते हुए धमकी दी। इससे वह काफी डरी हुई है। फोटो एडिट कर कर रहा इस्तेमाल

मनचला छात्रा की तस्वीर को एडिट कर उसे फेसबुक पर पोस्ट कर रहा है। उसे अलग-अलग लोगों के साथ फोटो में दिखा देता है। छात्रा के मुताबिक मनचले ने उसकी ज्यादातर तस्वीरें वाट्सएप की प्रोफाइल पिक्चर, स्टेटस में लगाए टिक टॉक वीडियो के स्क्रीन शॉट और उसकी बहन की आइडी से निकाली है। कई लड़कियों की आइडी का करता है इस्तेमाल

जिस मनचले ने छात्रा की फर्जी आइडी बनाई है। उसने और भी कई लड़कियों के नाम की फर्जी आइडी बना रखी है। इससे वह उसे मैसेज कर अश्लील टिप्पणी करता है। किसी भी पोस्ट में वह उससे जुड़े परिवार व अन्य लोगों को जोड़ देता है। उसने धमकी दी है कि कई लोगों को वह मार चुका है। अब उसकी बारी है।

कहा है एसएम कॉलेज रोड में दिखना होगा जानलेवा

छात्रा के मुताबिक करीब दो माह से उसकी फर्जी आइडी का इस्तेमाल किया जा रहा है। जानकारी मिलने पर उसने विरोध शुरू किया है। छात्रा का कहना है कि मनचले ने उसे एसएम कॉलेज रोड में नहीं आने की धमकी दी है। कहा है कि यदि वह वहां दिखेगी तो अच्छा नहीं होगा।

-------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.