Move to Jagran APP

गैंगवार में शामिल अवधेश लापता, हत्या की आशंका

भागलपुर । इस्माइलपुर थाना क्षेत्र में गंगा नदी के उसपार बिचली दियारा में सोमवार को दो गुटों

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 10:21 PM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 10:21 PM (IST)
गैंगवार में शामिल अवधेश लापता, हत्या की आशंका
गैंगवार में शामिल अवधेश लापता, हत्या की आशंका

भागलपुर । इस्माइलपुर थाना क्षेत्र में गंगा नदी के उसपार बिचली दियारा में सोमवार को दो गुटों में हुए गैंगवार में प्रशस्तडीह के अवधेश राय के लापता होने की सूचना है। उसकी हत्या की आशंका जताते हुए प्रशस्तडीह के अभय कुमार ने मंगलवार को इस्माइलपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। सोमवार को गैंगवार में अभय का भतीजा कल्लू मिश्र उर्फ लल्लू मिश्र मारा गया था।

prime article banner

उसने पुलिस को बताया कि कल्लू गांव के ही अवधेश राय के साथ गाय का चारा खरीदने घोघा की तरफ निकला था। थोड़ी देर उसकी हत्या की सूचना मिली। अवधेश राय भी लापता हैं। आशंका है कि अपराधियों ने अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी है। इधर, घटना से प्रशस्तडीह में दहशत का माहौल है। थानाध्यक्ष मणि पासवान ने बताया कि गंगा की गोद से निकली जमीन और जलकर पर कब्जे के लिए दो आपराधिक गुटों मे गोलीबारी हुई थी। वर्चस्व की लड़ाई में कल्लू मिश्र उर्फ लल्लू मिश्र मारा गया है। पुलिस घटना की छानबीन के साथ अवधेश की तलाश कर रही है।

-----------------

टुन्ना और प्रवीण यादव गिरोह बीच हुई गोलीबारी संवाद सहयोगी, नवगछिया :

बिचली दियारा में कुख्यात टुन्ना यादव एवं प्रवीण यादव गिरोह के बीच वर्चस्व स्थापित करने के लिए पहले भी गोलीबारी होती रही है। दो वर्ष पूर्व दियारा में प्रवीण के भाई की हत्या कर दी गई थी।

सूत्रों की मानें तो सोमवार को कल्लू और अवधेश दो रायफल लेकर दियारा की तरफ गए थे। वहां विरोधी गुट से गोलीबारी में दोनों मारे गए। दोनों की रायफल भी लूटने की बात समाने आ रही है। कहा जा रहा है कि अवधेश को शव को अपराधियों ने गंगा नदी में बहा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.