Move to Jagran APP

Coronavirus Banka Update : बस से लाए गए तीन कामगार फिर कोरोना पॉजिटिव

Coronavirus Banka News Update भागलपुर में श्रमिक ट्रेन से उतरने के बाद तीनों को बस से बांका लाया गया था। तीनों तीन दिन से सदर अस्पताल में आइसोलेट हैं। 15 लोग हैं संक्रमित हैं।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Fri, 15 May 2020 03:38 PM (IST)Updated: Fri, 15 May 2020 10:43 PM (IST)
Coronavirus Banka Update : बस से लाए गए तीन कामगार फिर कोरोना पॉजिटिव
Coronavirus Banka Update : बस से लाए गए तीन कामगार फिर कोरोना पॉजिटिव

बांका, जेएनएन। Coronavirus Banka News Update : बांका में फिर तीन युवक कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसमें एक बांका शहरी क्षेत्र के ही गरनियां का रहने वाला 28 साल का युवक है। उसके अलावा एक बेलहर के हथियाडाढ़ा और एक गोड्डा जिला के पथरगामा का रहने वाला है। दोनों 26 व 27 साल के हैं।

loksabha election banner

तीनों युवक दो दिन पहले मुंबई और हैदराबाद से भागलपुर स्टेशन पर उतरे थे। बस से उन्हें बांका पीबीएस कॉलेज लाया गया था। इसमें स्क्रीङ्क्षनग के दौरान पांच संदिग्ध युवकों का रेंडमली कोरोना सैंपल जांच के लिए आरएमआरआइ पटना भेजा गया। इसमें तीन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लौटे युवक में एक मुंबई और दो हैदराबाद से आए थे। डीएम सुहर्ष भगत ने संक्रमण के तीन नए मामले की पुष्टि की है। बुधवार को भी जिला में चार पॉजिटिव केस सामने आया था। पिछले चार दिन में जिले में संक्रमितों की संख्या क्रमश: दो, एक, चार, तीन के साथ आंकड़ा 10 पर पहुंच गया है। गुरुवार का तीन केस के साथ जिला में अबतक संक्रमण का मामला 15 पहुंच गया है। पॉजिटिव रिपोर्ट के बाद मेडिकल टीम ने तीनों को कड़ी निगरानी और सावधानी के साथ सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से निकाल कर जरूरी पूछताछ की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.