Move to Jagran APP

Corona virus : सांसद चाहते हैं और बढ़े लॉकडाउन, PM से की बात, दिए सुझाव, वीडियो जारी

सांसद ने प्रधानमंत्री से कहा कि इस मुद्दे पर पूरा देश आपके साथ है। अगर लॉकडाउन खोला भी जाता है तो इतना आग्रह जरूर करूंगा कि इसको फेजवाइज किया जाय।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Thu, 09 Apr 2020 10:03 AM (IST)Updated: Thu, 09 Apr 2020 10:03 AM (IST)
Corona virus : सांसद चाहते हैं और बढ़े लॉकडाउन, PM से की बात, दिए सुझाव, वीडियो जारी
Corona virus : सांसद चाहते हैं और बढ़े लॉकडाउन, PM से की बात, दिए सुझाव, वीडियो जारी

जमुई, जेएनएन। जमुई सांसद चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनके बीच आज हुई बातचीत का एक वीडियो जारी किया है। पहले से तय इस वीडियो कांफ्रेंङ्क्षसग में सांसद ने लॉकडाउन को जरूरत के हिसाब से बढ़ाने का सुझाव दिया। उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग ही इस महामारी का एक मात्र उपाय है। इसलिए लॉकडाउन को जरूरत के हिसाब से और आगे बढ़ाया जाय।

loksabha election banner

उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा कि इस मुद्दे पर पूरा देश आपके साथ है। अगर लॉकडाउन खोला भी जाता है तो इतना आग्रह जरूर करूंगा कि इसको फेजवाइज किया जाय। कम से कम इंटर स्टेट और इंटर डिस्ट्रिक की सीमाएं सील होनी चाहिए, ताकि लोग एक-दूसरे प्रदेश या जिले में प्रवेश न कर सकें। शहरी क्षेत्रों में मॉल और स्कूलों को बंद रखना चाहिए। ग्रामीण क्षेत्रों में इसकी अलग व्यवस्था होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि किसानों को राहत मिलना चाहिए। उन्हें खेतों में काम करने का मौका दिया जाय। वैसे इस मुतल्लिक आपके पास बेहतर फीडबैक है। मैं और मेरी पार्टी आपके निर्णय में मजबूती के साथ खड़ा हैं।

जमुई सांसद ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना की भी तारीफ की और इसके प्रचार-प्रसार पर जोर दिया। इसके अलावे उन्होंने गृह मंत्री के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि जब भी मुझे अपने क्षेत्र या प्रदेश की समस्याओं को लेकर फोन करना पड़ता है। उनका भरपूर सहयोग मिलता है। उन्होंने कहा कि जमुई लोकसभा की जनता का अक्सर फोन आते हैं। लोग आपके कार्यों की सराहना करते हैं।

उन्होंने कहा कि एक तरह जहां इस महामारी की वजह से विकसित से विकसित देश भी अपने आप को अक्षम्य महसूस कर रहे हैं। ऐसे में जिस तरीके से इस कठिन परिस्थिति में आप देश का नेतृत्व कर रहे हैं। आपका यह नेतृत्व क्षमता हम सबको इस महामारी से लडऩे में ताकत देता है। उत्साह भरता है। उन्होंने कहा कि इस महामारी से किस तरीके से लड़ा जाय और हराया जाय, इसके लिए आपने कई मजबूत कदम उठाए हैं। उन्होंने कहा कि इस मंच के माध्यम से सामूहिक रूप से लॉकडाउन की मार्यादाओं का पालन करने वालों को यह संदेश जानी चाहिए कि हमलोग उनका आभार व्यक्त करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.