Move to Jagran APP

Corona effect : अर्जित ने मंत्री चौबे के साथ प्रवासी मजदूर एवं छात्रों से जाना हाल

अर्जित ने बताया कि उन्हें कोटा सूरत मुंबई जयपुर आगरा दिल्ली नोएडा गाजियाबाद आदि स्थानों से प्रवासी मजदूर एवं विद्यार्थियों का फोन आ रहा था कि उन्हें बिहार लाया जाए।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Tue, 05 May 2020 12:13 PM (IST)Updated: Tue, 05 May 2020 12:13 PM (IST)
Corona effect : अर्जित ने मंत्री चौबे के साथ प्रवासी मजदूर एवं छात्रों से जाना हाल
Corona effect : अर्जित ने मंत्री चौबे के साथ प्रवासी मजदूर एवं छात्रों से जाना हाल

भागलपुर, जेएनएन। दूसरे राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूर, विद्यार्थी एवं छोटे व्यवसाय करने वालों के लिए रेल और बस चलाने पर भाजयुमो के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य ने प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, रेल मंत्री, स्वास्थ्य राज्यमंत्री एवं मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया है। अॢजत ने केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री के साथ भागलपुर पहुंचे छात्रों एवं उनके अभिवावकों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हालचाल जाना और क्वारंटाइन सेंटर में ठीक से रहने की सलाह दी।

loksabha election banner

अर्जित ने बताया कि पिछले एक महीने से उन्हें कोटा, सूरत, मुंबई, जयपुर, आगरा, दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद आदि स्थानों से सैकड़ों प्रवासी मजदूर एवं विद्यार्थियों का फोन आ रहा था कि उन्हें यथाशीघ्र बिहार लाया जाए। भागलपुर के सैकड़ों मजदूर और विद्यार्थी लगातार संपर्क में थे, जिन्होंने अपनी व्यथा सोशल मीडिया पर वीडियो के माध्यम से रखा था। भागलपुर के लघु व्यवसायी बीरेंद्र कुमार ने भी अपने पुत्र रजनीश कुमार को कोटा से भागलपुर लाने का आग्रह किया था। उनके हॉस्टल में भोजन आदि की सुविधा नहीं हो पा रही थी। अन्य विद्यार्थियों को भी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।

अर्जित ने बताया कि सुबह भागलपुर पहुंचे रजनीश कुमार, जिनकी कोटा में तबियत खराब हो गई थी, से बात की। हनुमान घाट की छात्रा पूजा कुमारी और अन्य विद्याॢथयों से भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से संपर्क किया और हाल चाल जाना। विद्याॢथयों ने बताया कि अब वे अपने घर आकर बहुत खुश हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.