Move to Jagran APP

यह कैसी राजनीति : शिलान्यास को लेकर राजद-भाजपा में टकराव, तोड़ दिया शिलापट

विधायक वर्षा रानी व पूर्व विधायक शैलेन्द्र के बीच विवाद हो गया है। पूर्व विधायक ने कहा कि जिस सड़क का हमने शिलान्यास एक दिन पूर्व किया उसी सड़क का विधायक ने शिलान्यास क्यों किया।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Fri, 22 Feb 2019 09:55 PM (IST)Updated: Sun, 24 Feb 2019 07:18 PM (IST)
यह कैसी राजनीति : शिलान्यास को लेकर राजद-भाजपा में टकराव, तोड़ दिया शिलापट
यह कैसी राजनीति : शिलान्यास को लेकर राजद-भाजपा में टकराव, तोड़ दिया शिलापट

भागलपुर [जेएनएन]। बिहपुर की राजद विधायक वर्षारानी ने गुरुवार को शिलापट का अनावरण कर आठ किमी लंबी सड़क की मरम्मत कार्य का शिलान्यास किया था। देर रात शरारती तत्वों ने उक्त शिलापट तोड़ दिया। इससे राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं में रोष है। राजद के प्रखंड राजद अध्यक्ष मोईन राईन, विधायक प्रतिनिधि नंदु यादव, सांसद प्रतिनिधि अलखनिरंजन पासवान ने कहा कि घटना के विरोध में बिहपुर प्रखंड मुख्यालय के समक्ष धरना-प्रदर्शन करेंगे।

loksabha election banner

बिहपुर दक्षिण पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि प्रवीण ने कहा कि वे पुन: शिलापट का निर्माण कराएंगे। सोनवर्षा दुमंहीं चौक से मड़वा महंतस्थान एनएच-31 चौक और नारायणपुर भ्रमरपुर के बीरबन्ना तक आठ किमी लंबी सड़क की मरम्मत का कार्य होना है, जिसकी कुल लागत दो करोड़ 44 लाख रुपये है। इस सड़क के शिलान्यास को लेकर भाजपा और राजद में पहले ही ठन गई थी। एक दिन पूर्व यानी बुधवार को बिहपुर के ही पूर्व भाजपा विधायक ई. शैलेंद्र ने भी इसी सड़क का फीता काट कर शिलान्यास कर दिया था।

जनता देगी भाजपा को जवाब

युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार ने कहा कि शिलापट को भाजपा समर्थित शरारती तत्वों द्वारा तोड़ा गया है। भाजपा के लोग अपनी खोयी हुई राजनीतिक जमीन को हासिल करने के लिए क्षेत्र में टकराव की राजनीति करना चाहते हैं। राजद परिवार टकराव की राजनीति में विश्वास नहीं करता है। शिलापट तोडऩे जैसी घटना का जबाव जनता भाजपा को फिर देगी। गर्त वर्ष भी तेलघी-उस्मानपुर सड़क के शिलान्यास का शिलापट तोड़ दिया गया था। राजद सांसद बुलो मंडल और विधायक वर्षारानी द्वारा क्षेत्र में किए जा रहे विकास कार्यों से विरोधी हताश हो गए हैं।

ओछी राजनीति नहीं करती भाजपा

प्रखंड भाजपा अध्यक्ष रूपेश कुमार रूप ने कहा कि भाजपा घृणा व इस प्रकार की ओछी राजनीति नहीं करती है। उक्त स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच होने पर दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.