Move to Jagran APP

सीएम नीतीश कुमार और राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने दी हरी झंडी, विजय सिंह होंगे जदयू कोटे से एमएलसी प्रत्याशी: गिरधारी यादव

क्षेत्रीय दौरे के दौरान सुल्तानगंज में सांसद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया और कहा कि विजय सिंह ही जदयू से एमएलसी प्रत्याशी होंगे। सीएम नीतीश कुमार और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने हरी झंडी दे दी है।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Sun, 09 Jan 2022 07:27 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jan 2022 07:27 PM (IST)
सीएम नीतीश कुमार और राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने दी हरी झंडी, विजय सिंह होंगे जदयू कोटे से एमएलसी प्रत्याशी: गिरधारी यादव
प्रेस वार्ता को संबोधित करते गिरधारी यादव।

संवाद सूत्र, सुल्तानगंज :अपने क्षेत्रीय दौरे के दौरान बांका सांसद गिरधारी यादव रविवार को सुल्तानगंज पहुंचे।यहां उन्होंने स्थानीय मारवाड़ी युवा मंच के कार्यालय कक्ष में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। प्रेस प्रतिनिधि को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि आगामी विधान परिषद चुनाव को लेकर अभी से ही कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली है। ऐसी संभावनाएं बन रही है कि जदयू कोटे से इस क्षेत्र के लिए विजय सिंह एमएलसी उम्मीदवार होंगे।जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और सीएम नीतीश कुमार ने भी इस ओर ग्रीन सिंग्नल है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि अब घूम घूम कर सभी प्रखंडों में इनकी मजबूती के लिए प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। यदि अंतिम समय में टिकट फाइनल नहीं होती है, फिर भी विजय सिंह पार्टी के लिए सक्रिय रूप से कार्य करते रहेंगे।पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए वह कृत संकल्पित हैं लगातार विकास योजनाओं को गति दी जा रही है। संसदीय क्षेत्र में लोगों को परेशानी ना हो इसका ख्याल रखा जा रहा है।उन्होंने कहा कि पुल पुलिया का जाल क्षेत्र में बिछाया जा रहा है।लोगों को कोरोना की तीसरी लहर से बचना चाहिए।

उन्होंने साफ कहा कि राज्य सरकार और पूरा स्वास्थ्य महकमा इस में लगा हुआ है। सांसद ने जानकारी देते हुए बताया कि गनगनिया में किसान परेशान हैं। लगातार उनके द्वारा आवेदन दिया जा रहा है। उनके आवेदन के आलोक में रेल मंत्रालय को चिट्ठी भेज दी गई है। उनको कोई परेशानी नहीं होगी। इस कांफ्रेंस के दौरान पूर्व जिला अध्यक्ष डॉ विजय सिंह, विधान परिषद के संभावित प्रत्याशी विजय सिंह, भाजपा नेता संजय चौधरी, सांसद प्रतिनिधि पवन केसान सहित काफी संख्या में एनडीए कार्यकर्ता उपस्थित थे।

सांसद को सौंपा गया ज्ञापन

क्षेत्रीय दौरे पर सुल्तानगंज पहुंचे बांका सांसद गिरधारी यादव को स्थानीय समस्याओं को लेकर कई आवेदन दिए गए। स्थानीय युवा सन्नी कुमार सांसद को आवेदन देकर कृष्णानंद स्टेडियम के बदहाली का मुद्दा उठाया। सन्नी कुमार ने बताया कि कृष्णानंद स्टेडियम में काफी संख्या में युवा खेलने के लिए आते हैं।इसके अलावा शहर के गणमान्य लोग टहलने के लिए आते हैं। लेकिन स्टेडियम की स्थिति जर्जर है। जिस पर तत्काल सांसद ने अपने प्रतिनिधि पवन केसान को डीएम को पत्राचार करने का निर्देश दिया। नयागांव के नवनिर्वाचित मुखिया संजीव विधान ने सांसद को आवेदन देकर नयागांव एवं बाथ के बीच पुल निर्माण एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नयागांव के जर्जर भवन के नव निर्माण हेतु ज्ञापन सौंपा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.