Move to Jagran APP

आठ ताला तोड़कर दुकान में घुसे चोर, दो क्विंटल वजनी तिजोरी उठा ले भागे

किशनगंज में अपराध काफी बढ़ गया है। चोरों ने दो क्विंटल वजन वाली एक तिजौरी की चोरी कर ली। मामले की जानकारी तब हुई जब व्‍यवसायी के प्रतिष्‍ठान पहुंचे। उन्‍होंने देखा कि चोरों ने आठ ताला तोड़ा है।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 02:49 PM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 02:49 PM (IST)
आठ ताला तोड़कर दुकान में घुसे चोर, दो क्विंटल वजनी तिजोरी उठा ले भागे
किशनगंज में एक व्‍यवसायिक प्रतिष्‍ठान में चोरी हुई है।

जागरण संवाददाता, किशनगंज। ठाकुरगंज बाजार स्थित व्यवसायी सत्यनारायण अग्रवाल के गद्दी में भीषण चोरी की घटना सामने आया है। अज्ञात चोरों ने गद्दी वाले कैंपस में प्रवेश कर एक-एक कर आठ ताले को तोड़ते हुए तिजोरी की चोरी कर ली। सोमवार रात को घटित इस घटना की जानकारी मंगलवार को उस वक्त मिली जब व्यवसायी सत्यनारायण अग्रवाल गद्दी पर पहुंचे। लगभग दो क्विंटल वजन वाले तिजोरी में कितना नगदी व क्या-क्या कीमती सामान था, यह जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। पीड़ित व्यवसायी की सूचना पर ठाकुरगंज थानाध्यक्ष मोहन कुमार सदल बल पहुंचे। घटनास्थल का मुआयना व पीड़ित व्यवसायी से मामले की जानकारी लेकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

prime article banner

दूसरी तरफ ठाकुरगंज नगर के नेहरू रोड स्थित पोस्ट ऑफिस के ठीक बगल में घटित इस घटना से लोग हतप्रभ हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि आठ तालों को तोड़कर दो क्विंटल से अधिक वजन वाले तिजोरी को लेकर अपराधी फरार हो गया और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। पीड़ित व्यवसायी सत्यनारायण अग्रवाल द्वारा इस संबंध में कोई लिखित सूचना नहीं दी गई है। घटनास्थल की जांच पड़ताल और व्यवसायी से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर संदिग्धों की धड़पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी नहीं लगे रहने से पुलिस को कोई सबूत हाथ नहीं लग पाया है।

लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाएं

किशगनंज में इन दिनों आपराधिक घटनाओं में काफी बढ़ोतरी हो गई है। प्रतिदिन चोरी, डाकजनी, छिनतई व लूट की घटनाएं आम हो गई है। बाइक चोरी की घटनाओं में भी काफी वृद्धि है। इस बीच पुलिस भी लगातार अपराधियों पर कार्रवाई कर रही है। इससे लोगों पर थोड़ी राहत है। लेकिन कुछ दिनों के बाद पुन: अपराधी सक्रिय हो जाते हैं। जिससे आम जन संकट में पड़ जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.