Move to Jagran APP

इश्क में धोखा! शादी का झांसा देकर डाक्टर फिरोज नर्स का लूटता रहा आबरू, बिहार के किशनगंज का मामला

शादी का झांसा देकर यौन शोषण का मामला सामने आया है। मामला बिहार के किशनगंज का है। जहां एक डाक्‍टर अपने ही क्‍लीनिक में काम कर रही नर्स का आबरू लूटता रहा। इस बात का जब उसने विरोध किया तो उसने शादी करने की बात कही लेकिन...

By Abhishek KumarEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 11:15 AM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 11:15 AM (IST)
किशनगंज में शादी का झांसा देकर एक डाक्‍टर नर्स का आबरू लूटता रहा।

संवाद सहयोगी, किशनगंज। शहर के लहरा चौक स्थित नर्सिंग होम में चिकित्सक के द्वारा युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मामले को लेकर पीडि़ता न्याय की गुहार लगाने महिला थाना पहुंची। जहां पीडि़ता की लिखित शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार, बंगाल के पांजीपाड़ा निवासी युवती विगत छह माह से लहरा चौक स्थित मैडिऐटी नर्सिंग होम में नर्स का काम करती थी।

loksabha election banner

-पीडि़त युवती न्याय की गुहार लगाने पहुंची महिला थाने, पुलिस ने कहा- मामले की हो रही जांच

-नर्सिंग होम में चिकित्सक द्वारा दुष्कर्म किए जाने का है आरोप, डाक्टर ने आरोपों को बताया गलत

डाक्टर के पिता भी रखते थे बुरी नजर

नर्सिंग होम का मालिक डा. फिरोज पिता अब्दुल मन्नान उसपर बुरी नजर रखता था। फिरोज ने पीडि़ता के रहने और खाने का इंतजाम नर्सिंग होम में ही कर दिया था। चार माह पूर्व अचानक फिरोज पीडि़ता के कमरे में आया और चाकू की नोंक पर जबरन दुष्कर्म किया। घटना के बाद फिरोज ने पीडि़ता को शादी करने का झांसा देकर लगातार दुष्कर्म करने लगा।

दोस्त के साथ मिलकर जबरन कराया गर्भपात

नतीजतन पीडि़ता के गर्भ में फिरोज का बच्चा पलने लगा जिसकी जानकारी मिलते ही फिरोज ने अपने साथी सरफराज पिता ऐखलाकुर रहमान के साथ मिलकर जबरन उसे गर्भपात की दवा पिला दी। नतीजतन पीडि़ता का गर्भपात होने से उसकी तबीयत बिगड़ गई। स्वास्थ्य लाभ के बाद जब पीडि़ता ने पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज करने की चेष्टा की तो दोनों आरोपितों ने उसे बंधक बना लिया, लेकिन रविवार को पीडि़ता मौका देखकर आरोपितों के चंगुल से फरार होकर महिला थाना पहुंच गई। वहीं इस संबंध में पूछे जाने पर डा. फिरोज ने बताया कि उसे बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। जबकि महिला थानाध्यक्ष पुष्पलता कुमारी ने बताया कि पीडि़ता के लिखित शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.