Move to Jagran APP

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपित मदरसा संचालक पर आरोप गठित

बच्ची की मां ने थाने में 16 सितंबर 2018 को दर्ज कराई गई प्राथमिकी में जानकारी दी कि वह अपनी बच्ची के साथ ननद के यहां जा रही थी। वहां बेटी की नजर जब गुलफराज पर पड़ी तो रोने लगी।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Tue, 26 Feb 2019 01:41 PM (IST)Updated: Tue, 26 Feb 2019 01:41 PM (IST)
नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपित मदरसा संचालक पर आरोप गठित
नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपित मदरसा संचालक पर आरोप गठित

भागलपुर [जेएनएन]। पॉक्सो मामले के विशेष न्यायाधीश कुमुद रंजन सिंह की अदालत में शनिवार को नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित मदरसा संचालक मुहम्मद गुलफराज पर आरोप गठित कर लिया गया। गुलफराज खिलाफत नगर में मदरसा का संचालन करता था।

loksabha election banner

आरोपित को देख भयभीत हो रोने लगी थी पीडि़त बच्ची

पीडि़त बच्ची की मां ने महिला थाने में 16 सितंबर 2018 को दर्ज कराई गई प्राथमिकी में जानकारी दी कि वह अपनी 7 वर्षीय बच्ची के साथ ननद के यहां जा रही थी। वहां बेटी की नजर जब गुलफराज पर पड़ी तो रोने लगी। अचानक रोते देख उससे जब पूछी कि क्या बात है? उसने घटना की जानकारी दी। 15 दिन पूर्व गुलफराज उसे बुलाकर सिगरेट लाने के लिए 20 रुपये दिया।

फिर उसके वापस आने पर उसके साथ गलत काम किया। घटना की जानकारी पर पुलिस ने उसकी तलाश जारी रखी। 24 सितंबर 2018 को उसे गिरफ्तार कर लिया गया। सरकार की ओर से पॉक्सो मामले के विशेष लोक अभियोजक शंकर जयकिशन मंडल ने शनिवार को न्यायालय में उपस्थित कराए गए आरोपित पर आरोप का गठन कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.