Move to Jagran APP

चंदन मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट सेमीफाइनल : यूथ कार्नर ने भागलपुर क्लब को दो विकेट से हराया, जानिए... स्‍कोर कार्ड

सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित चंदन मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा है। दूसरा सेमीफाइनल मैच आज खेला गया। भागलपुर क्रिकेट क्लब ने यूथ कार्नर को दो विकेट से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 04:20 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 04:20 PM (IST)
चंदन मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट सेमीफाइनल :  यूथ कार्नर ने भागलपुर क्लब को दो विकेट से हराया, जानिए... स्‍कोर कार्ड
भागलपुर क्रिकेट क्लब और नवीन क्रिकेट क्लब के बीच होगा फाइनल।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में रविवार को भागलपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित चंदन मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला गया। जिसमें भागलपुर क्रिकेट क्लब ने यूथ कार्नर को दो विकेट से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया। मैन आफ द मैच भागलपुर क्रिकेट क्लब के सचिन भारद्वाज को नवाजा गया। सोमवार को भागलपुर क्रिकेट क्लब और नवीन क्रिकेट क्लब के बीच फाइनल मैच होगा। चंदन मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता के प्रबंधक ने बताया कि फाइनल मैच की तैयारी जोर शोर से की जा रही है। ताकि क्रिकेट प्रेमी खेल का भरपूर आनंद ले सकें। उन्‍होंने कहा कि अब इस प्रतियोगिता में स्‍थानीय टीमों के अलावा बाहर की टीम भी हिस्‍सा ले रही हे। इस प्रतियोगिता में शिरकत करने आए टीमों के अच्‍छे खिलाड़ियों को यहां के खेल प्रेमियों का भी भरपूर साथ मिल रहा है। प्रतियोगिता में खिलाड़ी भी मग्‍न होकर अपने अच्‍छे खेल का प्रदर्शन कर रहे हैं। सोमवार को इस प्रतियोगिता के फाइनल मैच ें अधिक खेल प्रमियों के जुटने की उम्‍मीद है। फाइनल में पहुंची दोनों टीमों के बीच भी रोमांचक मुकाबला होगा। 

loksabha election banner

दूसरे सेमीफाइनल मैच में भागलपुर क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण का निर्णय लिया। यूथ कार्नर ने बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर के मैच में नौ विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाया। यूथ कार्नर के बल्लेबाज समरजीन आदित्य ने 51 व बासुकीनाथ ने 42 रनों की शानदार पारी खेली। भागलपुर क्रिकेट क्लब के गेंदबाज सचिन भरद्वाज ने तीन विकेट, गोविंदा व सचिन कुमार ने दो-दो विकेट हासिल किया।

भागलपुर क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज ने निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 138 रनों के विजयी लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। बल्लेबाज अमरजीत ने 19, सचिन ने 17, आदित्य आनंद ने 16 व सचिन भारद्वाज ने 14 रन बनाया। यूथ कार्नर के गेंदबाज विवेक आनंद, बासुकीनाथ ने दो-दो विकेट झटके। मैच के अंपयार की भूमिका में धर्म जय और मेहताब मेंहदी थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.