Move to Jagran APP

व्यवसायी की हत्या के बाद पूरे इलाके में दहशत, डर से कुछ नहीं बोल रहे स्वजन

सोमवार की शाम सात बजे बेखौफ अपराधियों ने किराना व्यवसायी पप्पू पंडित की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के वक्त व्यवसायी अपनी दुकान के सामने बैठे थे।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Tue, 19 May 2020 08:32 AM (IST)Updated: Tue, 19 May 2020 08:32 AM (IST)
व्यवसायी की हत्या के बाद पूरे इलाके में दहशत, डर से कुछ नहीं बोल रहे स्वजन
व्यवसायी की हत्या के बाद पूरे इलाके में दहशत, डर से कुछ नहीं बोल रहे स्वजन

भागलपुर, जेएनएन। पुलिस जिला नवगछिया के बिहपुर बाजार में पप्‍पू पंडित की हत्‍या के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। स्‍वजन डरे हुए हैं। वे कुछ बोल नहीं पा रहे हैं। अपराधियों ने पप्‍पू पंडित की हत्‍या के बाद उनके स्‍वजनों पर भी गोली चलाई थी। मंगलवार को भी पुलिस वहां पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। 

loksabha election banner

इस घटना के विरोध में मंगलवार को पूरा बाजार स्वत:स्फूर्त बंद रहा। दवा, सब्जी व राशन की दुकानें भी बंद रही। व्यवसायी की हत्या से दुकानदारों में भय और गुस्सा भी है। पप्पू पंडित की गिनती नवगछिया अनुमंडल के बड़े व्यवसायी के रूप में होती थी। सरल स्वभाव के चलते सभी उनका आदर करते थे। इधर, हत्याकांड के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद व्यवसायी का शव गांव पहुंचते ही पूरे इलाके में कोहराम मच गया। व्यवसायी की पत्नी रंजना देवी, पुत्र सौरभ, विष्णु एवं पुत्री प्रिया का रो-रोकर बुरा हाल था। पप्पू के छोटे भाई भुवन भास्कर व ङ्क्षप्रस भास्कर भी दहाड़ मारकर रो रहे थे। पप्पू के छोटे भाई के बयान पर मड़वा गांव के जितेंद्र राय समेत एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा किया गया है। थानाध्यक्ष रणजीत कुमार घटना का अनुसंधान कर रहे हैं।

सोमवार की शाम सात बजे बेखौफ अपराधियों ने किराना व्यवसायी पप्पू पंडित की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के वक्त व्यवसायी अपनी दुकान के सामने बैठे थे। अपराधियों ने पप्पू पंडित के भाइयों पर भी गोली चलाने का प्रयास किया। सूचना पर बिहपुर थानाध्यक्ष रणजीत कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे और घटना की छानबीन की। घटना से पूरे इलाके में दहशत व्याप्त हो गया है।

जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त पप्पू पंडित के दोनों छोटे भाई भूषण और रिंकू दुकान बंद करने के लिए सभी सामान समेटने में लगे थे। पप्पू पंडित दुकान के सामने बैठे थे। इसी दौरान दो अपराधी आए। पप्पू पंडित से बात करते हुए एक अपराधी ने उन पर गोली चला दी। दूसरा अपराधी बाजार की सड़क पर खड़ा रहा। पप्पू को गोली मारने के बाद उसके दोनो भाईयों पर भी गोली चलाने का प्रयास किया, दोनों ने किसी तरह छिपकर अपनी जान बचाई। घटना के बाद दोनों अपराधी बाजार खाली रहने के कारण आराम से अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकले।

पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की पहचान कर ली गई है। पप्पू पंडित को दो पुत्र एवं एक पुत्री है। इस घटना से पप्पू के घर में कोहराम मच गया है।

एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती के समक्ष पप्पू के भाईयों ने बताया कि मड़वा निवासी जितेंद्र राय आया और दुकान के बाहर बैठे मेरे भाई से कहा कि मेरे यहां प्रसाद खाने क्यों नहीं आया। इस पर पप्पू ने कहा कि फुर्सत नहीं थी। इसी बात पर भाई को गोली मार दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.