Move to Jagran APP

राजपाल यादव और सलमान अली पहुंचे पूर्णिया, हास्‍य और गायिकी WOW, सुशांत सिंह राजपूत को किया याद

पनोरमा ग्रुप के एक कार्यक्रम में पूर्णिया पहुंचे बालीवुड अभिनेता राजपाल यादव और गायक सलमान अली। हास्‍य और गायिकी ने ऐसा समां बांधा कि लोग वाह-वाह करने लगे। इस अवसर पर सुशांत सिंह राजपूत को भी याद किया गया।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Mon, 01 Nov 2021 09:11 PM (IST)Updated: Mon, 01 Nov 2021 09:11 PM (IST)
राजपाल यादव और सलमान अली पहुंचे पूर्णिया, हास्‍य और गायिकी WOW, सुशांत सिंह राजपूत को किया याद
पूर्णिया पहुंचे राजपाल यादव और सलमान अली।

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। पनोरमा ग्रुप द्वारा आयोजित 11 दिवसीय महाधनतेरस मेला सह पनोरमा स्टार सीजन-चार कार्यक्रम के समापन पर बालीवुड के कलाकारों ने समां बांध दिया। बालीवुड गायक सह इंडियन आइडल विजेता सलमान अली ने अपने सूरों से जैसे ही तेरे नाम से जी लू से...तेरी दिवानी गाने से कार्यक्रम की शुरुआत किया। लोगों के कदम खुद-बखुद थिरकने लगे। सलमान ने एक से बढ़कर एक बालीवुड के गाने से लोगो का मन मोह लिया। तेरी दीवानी गाने के बाद सलमान ने मेरे रसके कमर तूने पहली नजर गाने के बाद जीया जाए न जाए न जिया रे से लोगो को दीवाना बना दिया।

loksabha election banner

इसके बाद सलमान अली ने दबंग फिल्म के गाने ताकते रहते तुझको सांझ सवेरे...तेरे मस्त-मस्त दो नैन और सजदा करूं मैं तेरा सजदा सजदा पर लोगो को झुमने पर मजबूर कर दिया। सलमान अली ने बताया कि दबंग फिल्म के इस गाने ने मेरी जिंदगी ही बदल दी। वही फिल्म अभिनेता व हास्य कलाकार राजपाल यादव ने कहां की सुशांत सिंह राजपूत की धरती पूर्णिया आकर यहां लोगो का प्यार पाकर काफी खुश हूं। उन्होंने पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा का आभार व्यक्त करते हुए कहा की कोशी-सींमाचल के लोगो का दिया हुआ प्यार हम कभी भूल नही सकतें।

वहीं कार्यक्रम में पनोरमा स्टार सीजन-04 के विजेताओं के बीच भी इनाम व सर्टिफिकेट वितरण कर सभी का हौसला अफजाई किया जबकी मंच संचालन रेजा फैजी ने किया। पनोरमा ग्रुप के लक्की ड्रा. कूपन में भाग्यशाली विजेताओं को पनोरमा ग्रुप के सीईओ नंदन मिश्रा ने भी ईनाम वितरण कर सभी का हौसला बढ़ाया। इसबार खासकर पनोरमा मिसेज बिहार कार्यक्रम में भी कोशी-सींमाचल की महिलाएं ने भाग ली जिसमें प्र. स्थान पर साक्षी झा,दूसरे स्थान पर श्रेया मिश्रा, तृतीय स्थान पर शालू तोमर रहीं। कार्यक्रम की शुरुआत वरिष्ठ साहित्यकार भोलानाथ आलोक ने दीप प्रज्वलित कर किया। मौके पर पूर्व मंत्री बीमा भारती, पूर्णिया की पूर्व उप मेयर विभा कुमारी एवं पनोरमा ग्रुप के अन्य लोग मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.