Move to Jagran APP

CM नीतीश कुमार के साथ-BJP के खिलाफ पप्पू यादव, बोले- विपक्ष से आंतरिक समझौता कर चुकी भाजपा

Bihar Politics जाप संरक्षक पप्पू यादव का कहना है कि सीएम नीतीश कुमार ने कई क्षेत्रों में बेहतर काम किए हैं। वहीं दूसरी तरफ वो बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं। पप्पू यादव का कहना है कि भाजपा ने विपक्ष से आंतरिक समझौता कर लिया है...

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Mon, 18 Oct 2021 06:57 PM (IST)Updated: Mon, 18 Oct 2021 06:57 PM (IST)
CM नीतीश कुमार के साथ-BJP के खिलाफ पप्पू यादव, बोले- विपक्ष से आंतरिक समझौता कर चुकी भाजपा
सीएम नीतीश की तारीफ कर रहे हैं पप्पू यादव...

जागरण संवाददाता, सहरसा। Bihar Politics: मधेपुरा से पूर्व सांसद सह जाप संरक्षक पप्पू यादव (Pappu Yadav) इन दिनों सीएम नीतीश कुमार(CM Nitish Kumar) के समर्थन में दिखाई दे रहे हैं। वे सीएम की तारीफ के कसीदे पढ़ रहे हैं लेकिन सत्तारूढ़ दल बीजेपी के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। सहरसा में पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में बीजेपी का आंतरिक समझौता विपक्ष के साथ हो चुका है। बीजेपी सीएम नीतीश कुमार को खत्म करना चाहती है।

loksabha election banner

रविवार को सहरसा पहुंचे पप्पू यादव पत्रकारों से मुखातिब हुए। उन्होंने महंगाई और किसानों के मुद्दे पर सरकार को घेरा। पप्पू यादव ने कहा कि सत्ता-सियासत के लिए देश में धर्म और जाति को टारगेट किया जा रहा है। उसी आधार पर नफरत फैलाई जा रही है। इतने दिनों से किसान आंदोलन कर रहे हैं और उनकी हत्या की जा रही है। इसके साथ ही पप्पू यादव ने कहा कि पेट्रोल, डीजल, गैस, सरसों तेल समेत अन्य सामान की बढ़ी कीमतों से जनता परेशान हैं लोग तबाह हैं।

जाप प्रमुख ने अपने पुराने बयान को भी दोहराते हुए कहा कि दवा माफियाओं और भ्रष्टाचारियों को कोरोना काल में मेरे द्वारा की जा रही लोगों की मदद रास नहीं आई, यही वजह थी कि बिहार के पांच मंत्री और कुछ पदाधिकारियों ने मिलकर जेल भिजवा दिया गया।

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: महागठबंधन को एकजुट करने की कवायद में पप्पू यादव, बोले- कांग्रेस का साथ दें विपक्षी दल

पूर्व सांसद ने सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश के नेतृत्व में कई क्षेत्रों में बेहतर काम हुआ है। गठबंधन के कारण उनकी साख जरूर कम हुई है। बता दें कि पप्पू यादव सहरसा में वार्ड पार्षद प्रतिनिधि मु. कलीम के निधन की जानकारी मिलने पर मातमपुर्सी करने पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ पार्टी के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- आस्ट्रेलियन तकनीक से बन रही बिहार की दूसरी सुरंग का दिसंबर में सीआरएस, रतनपुर-जमालपुर में नहीं फंसेंगी ट्रेनें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.