Move to Jagran APP

लालू यादव की सेहत को लेकर विचलित हुआ 'सिपाही', किडनी के बाद सलामती को ये भी करने को तैयार

भागलपुर के नवगछिया इलाके के राजद कार्यकर्ता ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को स्‍वस्‍थ करने के लिए अपने शरीर के प्रत्‍येक अंग को दान देने की घोषणा की है। इससे पहले किडनी दान देने की बात कही है।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Published: Thu, 18 Feb 2021 01:57 PM (IST)Updated: Thu, 18 Feb 2021 03:15 PM (IST)
लालू यादव की सेहत को लेकर विचलित हुआ 'सिपाही', किडनी के बाद सलामती को ये भी करने को तैयार
राजद नेता विश्‍वास झा ने लालू यादव को बताया गरीबों का मसीहा।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों अस्‍वस्‍थ हैं। उनके शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना करते हुए राजद कार्यकर्ता लगातार पूजा व हवन कर रहे हैं। राजद कार्यकर्ता इन दिनों उनके शीघ्र स्‍वस्‍थ होने और जेल से रिहा होने के लिए प्रत्‍येक जिलों में कुछ ना कुछ कार्यक्रम कर रही है। इसी क्रम में नवगछिया के राजद के एक कार्यकर्ता ने अपने सुप्रीमो के लिए शरीर के प्रत्‍येक अंग को दान देने की घोषणा की थी। इससे पहले उन्‍होंने कहा था कि उन्‍होंने किडनी देने की बात कही थी। जब लालू प्रसाद यादव का किडनी खराब हो गया था। इस बीच उनके फ‍िर से अस्‍वस्‍थ होने की सूचना से वे विचलित हो गए। उन्‍होंने कहा कि वे अपने शरीर के प्रत्‍येक अंग को उन्‍हें सौंप देंगे, ताकि वे शीघ्र स्‍वास्‍थ हो जाएं। वे गरीबों के मसीहा हैं। उनका रहना गरीबों के लिए काफी जरुरी है।

loksabha election banner

नवगछिया के राजद कार्यकर्ता विश्‍वास झा ने कहा कि वे राजद सुप्रीमो लालू यादव के सच्चा सिपाही हैं। उन्‍होंने कहा लालू गरीबों के नेता है। उन्‍हें गरीबों के लिए जिंदा रहना जरुरी है। उन्‍होंने कहा वे खून का कतरा कतरा भी लालू यादव को देने के लिए तैयार हैं। इससे पहले उन्‍होंने किडनी देने की बात कही थी। उन्‍होंने कहा कि अगर उनके शरीर से और कोई अंग लालू यादव को चाहिए तो वे उसे भी देने को तैयार हैं।

विश्वास झा ने कहा कि लालू यादव इन दिनों बीमार हैं। वे रांची जेल में भी हैं। उन्‍होंने कहा उसकी लंबी आयु के लिए वे भगवान से प्रार्थना करते हैं कि वह अभी हजारों साल जिएं। उन्‍होंने कहा कि वे पिछले तीन-चार वर्षो में राष्ट्रीय जनता दल में लालू यादव की कमी देखते हैं। लालू यादव एक ऐसे नेता है जो गरीबों के हित में काम करते हैं। वे गरीबों के मसीहा हैं।

विश्‍वास झा ने कहा कि देश में डीजल, पेट्रोल, गैस सिलेंडर का दाम काफी बढ़ा हुआ है। इससे गरीबों को काफी नुकसान हो रहा है। आज के समय गरीब और गरीब होते जा रहे हैं। सरकार की सारी योजनाएं अमीरों के लिए बनती है। उन्‍होंने कहा अगर लालू यादव बाहर रहते तो महंगाई को कम करने के लिए वे संघर्ष करते। हालांकि राजद कार्यकर्ता लगातार महंगाई के विरोध में आंदोलन कर रहे हैं। लेकिन कार्यकर्ताओं और गरीबों को लालू यादव की कमी खलती है। वे अभी बीमार हैं और रांची जेल में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.