Move to Jagran APP

Bihar Politics : कुख्‍यात अपराधी और जदयू सांसद के रिश्‍ते पर गरमाई बिहार की सियासत, हत्‍या, रंगदारी समेत 22 मामले हैं कपिल पर दर्ज

Bihar Politics कुख्‍यात अपराधी कपिल यादव और अजय मंडल के रिश्‍ते को लेकर राजनीति गरमाई गई है। राजद नेताओं ने सांसद पर अपराधियों को संरक्षन देने का आरोप लगाया है। साथ ही उनके बारे में कई और बातें कही है।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Sat, 10 Jul 2021 11:52 AM (IST)Updated: Sat, 10 Jul 2021 11:52 AM (IST)
Bihar Politics : कुख्‍यात अपराधी और जदयू सांसद के रिश्‍ते पर गरमाई बिहार की सियासत, हत्‍या, रंगदारी समेत 22 मामले हैं कपिल पर दर्ज
Bihar Politics : भागलपुर के जदयू सांसद अजय मंडल।

आनलाइन डेस्‍क, भागलपुर । भागलपुर के कुख्‍यात अपराधी कपिल यादव और जदयू सांसद अजय मंडल (JDU MP AJAY MANDAL) के रिश्‍ते को लेकर सियासत गरमा गई है । विरोधी दल के नेताओं ने इस मामले को राजनीतिक मुददा बना दिया है। राजद नेताओं का कहना है कि सत्‍ताधारी दल के सांसद ही इस तरह के अपराधियों को संरक्षण देंगे तो अपराधियों का मनोबल क्‍यूं नहीं बढ़ेगा । इस घटना ने अपराध के नाम पर जदयू के पाखंड का खुलासा कर दिया है ।

loksabha election banner

सांसद से मुलाकात के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

कपिल यादव कुख्‍यात अपराधी के साथ साथ कांट्रैक्‍ट किलर भी है। शुक्रवार की सुबह उसे पुलिस ने सांसद अजय मंडल के घोघा स्थित आवास के बाहर से गिरफ्तार किया था । वह फरारी अवस्‍था में ही सांसद ने मिलने उनके घर पर गया था । जैसे ही सांसद ने मिल कर वह बाहर आया पुलिस ने दरवाजे पर ही दबोच लिया। 

विपक्ष ने अपराधियों को संरक्षण देने का लगाया आरोप

अब इस मामले को लेकर विपक्षी संसद पर हमलावर हो गए हैं। युवा राजद के प्रदेश प्रवक्‍ता अरुण यादव ने सांसद पर हमला करते हुए कहा है कि अपराधियों को संरक्षण दिया जा रहा है । यही कारण है कि राज्‍य में अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है। वहीं, जदयू नेता इस मामले में अब तक कुछ भी नहीं बोल रहे हैं।  

नर्स अंजली की हत्‍या में भी था शामिल

भागलपुर के अपराधियों में कपिल यादव का नाम बड़ा है। उसपर कुल 22 मामले दर्ज हैं। इसमें हत्‍या, लूट, रंगदारी समेत अन्‍य हैं। इंजीनियरिंग कॉलेज के पास नर्स अंजनी की हत्‍या में कपिल का ही हाथ था। उसकी हत्‍या की सुपारी कपिल ने ही ली थी। पिछले माह छोटी खंजरपुर चौक के पास हनी साह के घर गोलीबारी के बाद पुलिस उसकी तलाश में लगातार छापेमारी कर रही थी। कपिल मूलरूप से नाथनगर प्रखंड के भतोड़िया गांव का रहने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.