Move to Jagran APP

Bihar Politics: सीएम नीतीश पर जमकर बरसे लालू प्रसाद, कहा- जनता ने तेजस्‍वी को बना दिया है मुख्‍यमंत्री

Bihar Politics करीब छह साल बाद बिहार के तारापुर में लालू प्रसाद खूब गरजे। इस दौरान लालू के निशाने पर सीएम नीतीश और भाजपा दोनों रहे। उन्‍होंने कहा कि जनता ने तेजस्‍वी को सीएम बना दिया है। लेकिन...

By Abhishek KumarEdited By: Published: Wed, 27 Oct 2021 11:32 AM (IST)Updated: Wed, 27 Oct 2021 03:39 PM (IST)
Bihar Politics: सीएम नीतीश पर जमकर बरसे लालू प्रसाद, कहा- जनता ने तेजस्‍वी को बना दिया है मुख्‍यमंत्री
Bihar Politics: आज तारापुर में लालू यादव को सुनने पहुंची भीड़।

आनलाइन डेस्‍क, भागलपुर। Bihar Politics: करीब छह साल बाद लालू यादव बुधवार को तारापुर के ईदगाह मैदान में खूब गरजे। उनके निशाने पर सीएम नीतीश कुमार और भाजपा दोनोंं थे। उन्‍होंने दोनों को निशाने पर लिया। लालू प्रसाद ने कहा कि जनता ने तेजस्‍वी को सीएम बना दिया है। उन्‍होंने राजद प्रत्‍याशी अरुण साह के पक्ष में वोट मांगा। लालू प्रसाद को सुनने के लिए बड़ी संख्‍या में लोग पहुंचे थे। 

loksabha election banner

उन्‍होंने सीएम नीतीश के उस बयान पर भी पलटवार किया, जिसमें सीएम ने गोली का जिक्र किया था। लालू प्रसाद ने कहा कि हम नीतीश कुमार को क्यों मारेंगे, वे खुद ही मर जाएंगे। उन्‍होंने कहा कि खड़गपुर को उन्‍होंने अनुमंडल बनाया था। कहा जदयू प्रत्याशी बम कांड का आरोपित है।

दरअसल, बिहार की दो सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव (Bihar By Election) को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। सभी पार्टियों के नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है। प्रचार-प्रसार पूरे परवान पर है, लेकिन पूरे चुनाव में सब की नजर दो नेताओं पर टिकी हुई है। बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish kumar) और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu prasad)।

नीतीश की सभा तो तारापुर में संपन्‍न हो गई, लेकिन लालू प्रसाद की सभा आज थी। तारापुर के ईदगाह मैदान में साल 2015 में लालू प्रसाद ने आखिरी बार चुनावी सभा को संबोधित किया था। इसके बाद करीब छह साल बाद वे फ‍िर यहां से गरजे। लालू प्रसाद की एक झलक देखने के लिए समर्थक बेताब दिखे। उन्‍हें सुनने के लिए दूर-दराज से भी लोग पहुंचे थे। ईदगाह मैदान में दो मंच बनाए गए थे। हालांकि, लालू प्रसाद और तेजस्‍वी दोनों एक ही मंच पर दिखे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.