Move to Jagran APP

जदयू विधायक विधायक के बिगड़े बोल, कहा- बिहार के सारे पुलिस अफसर पीते हैं दारू, सीओ-बीडीओ को बताया भ्रष्ट

Bihar politics Bihar goverment cm Nitish kumar गोपालपुर के जदयू विधायक ने एक बार फि‍र विवादित बयान दिया है। उन्‍होने इस बार कहा है कि राज्‍य के सारे पुलिस अधिकारी दारू पीते हैं। साथ ही उन्‍होंने अन्‍य अधिकारियों को भी भ्रष्‍ट बताया है।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Fri, 02 Apr 2021 07:10 PM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 08:34 AM (IST)
जदयू विधायक विधायक के बिगड़े बोल, कहा- बिहार के सारे पुलिस अफसर पीते हैं दारू, सीओ-बीडीओ को बताया भ्रष्ट
गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल। जागरण।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Bihar politics, Bihar goverment, cm Nitish kumar : अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले गोपालपुर के जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल (JDU MLA  Gopal Mandal) ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने बिहार के पुलिस अफसरों को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा है कि बिहार में हर पुलिस अफसर दारू पीते हैं। ये लोग बिना दारू पीये कोई काम ही नहीं करते हैं। इसके बाद से राजनीति गरमा गई है। विपक्षी दलों के नेताओं ने भी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

दरअसल, वे शुक्रवार को अपने आवास पर बरारी में पुलिस हिरासत में हुई संजय यादव की मौत को लेकर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। विधायक ने संजय यादव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए दावा किया कि वह गलत है। रिपोर्ट तैयार करने वाले डॉक्टरों पर भी पुलिस के साथ मिलीभगत से हेरफेर का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पुलिस और डॉक्टर मिली हुई होती है।

यही नहीं उन्होंने पोस्टमार्टम में आए बातों के विपरीत दावा किया कि संजय की हत्या हुई है। उनकी गमछे से गला दबाकर हत्या की गई है। उन्हेंं लात-घूंसे से मारा गया है। शराब पीकर पुलिस वालों ने उनकी पिटाई की है। विधायक ने कहा कि डीएम एसपी के कहने पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट को सामान्य रिपोर्ट बनाया गया है। विधायक यहीं नहीं रूके अपने ही सरकार के शराबबंदी कानून को लेकर आपत्तिजनक बातें कही। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने भले ही शराबबंदी कानून बनाया है। किंतु मैं दावे के साथ कहता हूं कि कोई पुलिस पदाधिकारी ऐसा नहीं है, जो शराब नहीं पीता है।

विधायक ने जिले के वरीय पुलिस अफसरों के बारे में आपत्तिजनक बयान देने के तुरंत बाद उन्हेंं अच्छा बताया। इसके बाद कहा कि घटना में संलिप्त पुलिस वालों पर जिले के वरीय पुलिस अफसर क्या कार्रवाई करेंगे, उन्हीं का राज हैं फिर से ज्वाइन करा देंगे। इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री और डीजीपी से मिलने की बात कही। विधायक ने मृतक की पत्नी को नौकरी देने की मांग की है।

बता दें कि जदयू विधायक ने बरारी में संजय यादव की पुलिस कस्टडी में हुई मौत को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था। इसकी सफाई देने के लिए ही प्रेस कान्फ्रेंस बुलाया था। उन्होंने कहा कि उनके बयानों को गलत तरीके से बताया गया। गोपाल मंडल ने कहा कि हर घटना में छोटे पदाधिकारियों पर गाज गिरती है। मामले में एक वरीय पदाधिकारी को लेकर कहा कि उनकी संलिप्तता इस घटना में है। उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.