Move to Jagran APP

Bihar: सुपौल में गोलियों की तड़तड़ाहट से दहशत, कई राउंड फायरिंग

Bihar सुपौल के रतनपुर में दो अलग-अलग जगहों पर कई राउंड गोलियां चलने से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पुलिस वहां मामले की जांच कर रही है। फायरिंग से दोनों पक्ष के लोग डरे हुए हैं। पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 05:45 PM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 05:45 PM (IST)
Bihar: सुपौल में गोलियों की तड़तड़ाहट से दहशत, कई राउंड फायरिंग
सुपौल में अलग-अलग घटनाओं में फायरिंग से दहशत।

जागरण संवाददाता, सुपौल। सुपौल में कई इलाकों में दहशत का माहौल है। दहशत कई राउंड फायरिंग से उत्‍पन्‍न हुई। मामले की जरतनपुर थाना क्षेत्र में रविवार की रात दो अलग-अलग जगहों पर कई राउंड गोलियां चलने से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पहली घटना में जहां थानाक्षेत्र के भगवानपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 10 में रविवार की शाम करीब 7:30 बजे बदमाशों के द्वारा मारपीट एवं लूटपाट के बाद छह राउंड गोली चलाने का मामला प्रकाश में आया है। वहीं दूसरी घटना में रतनपुर नया बाजार में कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा शादी समारोह में गोली चलाकर अफरा-तफरी का माहौल कायम कर दिया।

loksabha election banner

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की शाम भगवानपुर पंचायत के वार्ड नंबर 10 में लगभग 20 की संख्या में तीन बुलेट एवं अन्य बाइक पर सवार पहुंचे बदमाश स्थानीय प्रमोद कुमार मेहता के होटल में बैठ गए। इसी क्रम में स्थानीय निवासी राजेन्द्र मेहता का दामाद जो अपने ससुराल आ रहा था उसे बदमाशों ने घेर कर मारपीट की तथा उनकी बाइक छीनने का प्रयास किया। घटना क्रम को देखते हुए बगल के दुकानदार सदानंद मेहता जो अपने घर के पास खड़ा था। बचाने के लिए गया तो उसके साथ भी बदमाश मारपीट करने लगे। उनके आंगन में घुसकर उनकी पत्नी और बच्चे के साथ भी मारपीट की। साथ ही अपराधियों ने घर से छोटे बच्चे को उठाकर गड्ढे में फेंक दिया। शोर-गुल होने पर ग्रामीण जुटने लगे तो बदमाशों ने इस दौरान दहशत फैलाने के उद्देश्य से छह राउंड गोली चलाई तथा सदानंद मेहता के दुकान का ताला तोड़कर नगदी लेकर फरार हो गए। हालांकि इस दौरान भागने के क्रम में बदमाशों का पंजाब नंबर की एक बाइक मौके पर छूट गई। सूचना मिलने पर रतनपुरा पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की। वहीं दुकानदार प्रमोद कुमार ने इस मामले को लेकर रतनपुरा थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

नाईट कर्फ्यू के बावजूद शादी समारोह में चली गोली, अफरा-तफरी का माहौल

रतनपुर थानाक्षेत्र के नया बाजार स्थित ग्रामीण बैंक के बगल में रविवार की रात्रि करीब 11:30 बजे शादी समारोह में अराजक तत्वों ने गोली चलाकर दहशत का माहौल कायम कर दिया। बताया जाता है कि एक बाइक पर सवार तीन व्यक्ति हथियार लहराते हुए शादी समारोह में पहुंचकर फायरिंग शुरू कर दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार रतनपुर नया बाजार में एक शादी में भीमनगर से बारात आया हुआ था। जब बारात खाना खा रहा था तो उसी समय अचानक ही गोली चलने की आवाज सुनाई दी। हालांकि हवाई फायरिंग होने के कारण किसी को कुछ तो नहीं हुआ, लेकिन अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इस दौरान बारात में आये कुछ लोगों ने डरे सहमे रतनपुरा थाना के थानाध्यक्ष रणवीर कुमार राउत को मोबाइल पर गोली चलने की सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर बारातियों से पूछताछ शुरू की। आरोप है कि फायरिंग करने वाला युवक रतनपुरा पंचायत का ही रहने वाला है। इधर गोली चलने के बाद बारात में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। सभी लोग डरे सहमे दिखे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.