Move to Jagran APP

Big News From Bihar: मुंगेर में किराना व्यवसायी से 49 लाख की लूट, SP बोले-खंगाले जा रहे CCTV

Big News From Bihar सोमवार की बड़ी खबर बिहार के मुंगेर से आ रही है। यहां अपराधियों ने एक किराना व्यवसायी से लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। कोतवाली थाना क्षेत्र के शादीपुर के पास बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। पिस्टल सटाकर लूट की गई और...

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Mon, 18 Oct 2021 07:56 PM (IST)Updated: Mon, 18 Oct 2021 08:20 PM (IST)
Big News From Bihar: मुंगेर में किराना व्यवसायी से 49 लाख की लूट, SP बोले-खंगाले जा रहे CCTV
BREAKING NEWS BIHAR: बिहार के मुंगेर में लूट की बड़ी वारदात

संवाद सूत्र, मुंगेर। Big News From Bihar: बदमाशों ने सोमवार को शहर के शादीपुर में बड़ी घटना को अंजाम दिया है। बाइक सवार सशस्त्र बदमाशों ने शादीपुर मस्जिद के पास किराना के थोक व्यपारी लक्ष्मी साव के स्टाफ से दिनदहाड़े 49 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। बदमाशों ने भागने के क्रम में दहशत फैलाने के लिए दो राउंड फायरिंग की। फायरिंग के बाद सड़क पर भीड़ हट गई और बदमाश बाइक से फरार हो गए। लूट की बड़ी सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई।

loksabha election banner

मुख्ययालय एसडीपीओ नंदजी प्रसाद, कोतावाली इंस्पेक्टर नीरज कुमार, वासुदेवपुर ओपीध्यक्ष और कासिमबाजार थानाध्यक्ष पहुंचे। आसपास के लोगों से पूछताछ की गई, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका। पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है। कासिम बाजार थाना क्षेत्र के मकस्सपुर के थोक किराना व्यापारी लक्ष्मी साव के दो कर्मी बड़ी बाजार स्थित स्टेट बैंक की शाखा में पैसा जमा करने के लिए जा रहा था। दाेनों कर्मियों के पास थैले में 49 लाख रुपये थे। दोनों जैसे ही शादीपुर मस्जिद के पास पहुंचे तो बाइक पर सवार दो बदमाश दोनों कर्मियों को रोका। इसके बाद एक ने पिस्तौल सटाकर रुपये से भरा थैला छीन लिया। इसके बाद बदमाशों ने हवाई फायरिंग की।

दुकान से पीछा कर रहे थे बदमाश

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों बदमाश दुकान के कर्मचारी के पीछे-पीछे आ रहे थे। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। पुलिस पीड़ित व्यापारी के घर जाकर भी घटना की जानकारी ली। मामले की जांच चल रही है। कोतवाली थानाध्यक्ष ने बताया अभी तक इस मामले में पीड़ित की ओर से आवेदन नहीं दिया गया है। लूट के एंगल घटना की छानबीन की जा रही है।

'जहां पर घटना को अंजाम दिया गया है। वहां के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। जल्द ही लूटकांड का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।'-जग्गुनाथ रेड्डी जलारेड्डी, एसपी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.