Move to Jagran APP

Bihar By Elections Result 2021: उपचुनाव में मिली जीत, तो जश्न में डूबे भागलपुर के जदयू-भाजपा कार्यकर्ता

Bihar By Elections Result 2021 बिहार के तारापुर और कुशेश्वरस्थान में जदयू उम्मीदवार की जीत से भागलपुर के एनडीए खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई। खलीफाबाग चौक पर जदयू व भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्‍न मनाया। मिठाईयां बांटी। कहा- विकास की हुई जीत।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Tue, 02 Nov 2021 10:41 PM (IST)Updated: Tue, 02 Nov 2021 10:41 PM (IST)
Bihar By Elections Result 2021: उपचुनाव में मिली जीत, तो जश्न में डूबे भागलपुर के जदयू-भाजपा कार्यकर्ता
भागलपुर में जश्‍न मनाते भाजपा व जदयू के कार्यकर्ता।

जागरण टीम, नवगछिया/भागलपुर। Bihar By Elections Result 2021: तारापुर और कुशेश्वरस्थान में जदयू उम्मीदवार की जीत की खबर मिलते ही एनडीए खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई। खलीफाबाग चौक पर एनडीए कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया। ढोल नगाड़ों की धून पर जहां कार्यकर्ता थिरकते नजर आए। वहीं, एक दूसरे को अबीर गुलाल लगा कर जीत की मुबारकबाद दी। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रोहित पांडे ने कहा कि यह बिहार में एनडीए सरकार के सुशासन और विकास की जीत है। कार्यकर्ताओं ने तारापुर के प्रत्याशी राजीव कुमार ङ्क्षसह और कुशेश्वरस्थान के प्रत्याशी अमन भूषण हजारी को जीत के लिए बधाई दी है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि जनता ने राजद को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। इस अवसर पर जदयू के प्रदेश सचिव संजय सिन्हा, ओम भास्कर, दीपक कुमार गुप्ता, उमा मोदी, कैलाश झुनझुनवाला, मुन्ना शर्मा, सुभांशु शेखर, कुणाल समेत जदयू और भाजपा के कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

loksabha election banner

जदयू के मुख्य जिला प्रवक्ता सह व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक भुवानिया ने विधानसभा उपचुनाव में दोनों सीट पर हुई जीत का श्रेय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दिया है। उन्होंने कहा कि आज देव रूपी जनता ने साबित कर दिया कि असत्य पर सत्य की ही जीत होती है। जदयू की जीत सूबे के गरीबों की जीत है, विकास की जीत है, सुशासन की जीत है। जनता ने बता दिया है कि उन्हें कुछ और नहीं बल्कि विकास चाहिए। जदयू जिला उपाध्यक्ष एवं महानगर संगठन प्रभारी ओम भास्कर ने कहा कि बिहार के लोगों ने एक बार फिर से जंगलराज के लोगों को नकार कर विकास को जिताने का काम किया है। इस अवसर पर बीजेपी व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा, जदयू व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दीपक गुप्ता, स्वर्ण प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दीपक चौहान सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

विकासवाद के आगे परिवारवाद-जातिवाद फेल

बिहार के दो विधानसभा के उप चुनाव में एनडीए प्रत्याशी के जीत पर नवगछिया जदयू में हर्ष का माहौल है। जदयू जिलाध्यक्ष बिरेंद्र कुमार स‍िंह कुशवाहा ने कहा कि जनता ने विकास पुरुष नीतीश कुमार पर भरोसा जताया है। परिवारवाद और जातिवाद की राजनीति करने वाले को जनता ने नकार दिया है। वहीं जदयू के मुख्य जिला प्रवक्ता रवि कुमार ने कहा कि यह बिहार के जनता की यह जीत है। राजद ने इस चुनाव में जातीय भावनाओं को भड़का कर चुनाव जीतने का प्रयास किया।

किंतु बिहार की जनता अब राजद के इस खेल को समझती है। एनडीए समर्थित उम्मीदवार के जीत पर बिहपुर विधानसभा के राज्य परिषद सदस्य बुलंजी चौधरी, जिला उपाध्यक्ष गुलशन मंडल, सुबोध साह, अखिलेश स‍िंंह निषाद, जिला महासचिव मुन्ना भगत, पुष्पक स‍िंह, हर शंभू स‍िंह, शिवशंकर चौधरी, फैयाज आलम, युवा के प्रदेश महासचिव आशीष मंडल, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रंजीत मंडल,अल्पसंख्यक के जिलाध्यक्ष शाहिद राजा, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हिमांशु भगत, युवा जिलाध्यक्ष नवीन निश्चल, युवा नेता प्रिंस पटेल, विधायक प्रतिनिधि त्रिपुरारी कुमार भारती, छात्र के जिलाध्यक्ष अमन कुमार आनंद, रुपक पटेल आदि ने खुशी जाहिर की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.