Move to Jagran APP

बिहार चुनाव 2020 : इमरान प्रतापगढ़ी बोले - महागठबंधन की सरकार बनी तो बुनकरों को मिलेगा उचित सम्मान

भागलपुर विधानसभा सीट से महागठबंधन उम्मीदवार कांग्रेस के अजीत शर्मा के पक्ष में नाथनगर के चर्च मैदान में आयोजित चुनावी सभा में कांग्रेस के प्रवक्ता व शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि हागठबंधन की सरकार बनी तो बुनकरों को मिलेगा उचित सम्मान।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Sun, 25 Oct 2020 04:21 PM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 04:21 PM (IST)
बिहार चुनाव 2020 : इमरान प्रतापगढ़ी बोले - महागठबंधन की सरकार बनी तो बुनकरों को मिलेगा उचित सम्मान
भागलपुर के कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा और इमरान प्रतापगढ़ी।

भागलपुर, जेएनएन। भागलपुर वो सरजमीं है, जो लोगों के जिस्म को ढकने के लिए लिबास बनाता है। मैं इस शहर के बुनकरों के हुनर और जज्बे दोनों को सलाम करता हूं। उक्त बातें भागलपुर विधानसभा सीट से महागठबंधन उम्मीदवार कांग्रेस के अजीत शर्मा के पक्ष में नाथनगर के चर्च मैदान में आयोजित चुनावी सभा में कांग्रेस के प्रवक्ता व शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने कही। इमरान ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं उत्तर प्रदेश से आया हूं और वहां की भाजपा नीत सरकार बुनकरों के कारोबार को बर्बाद कर के रख दिया है। जिस कारण वहां के बुनकर आंदोलन कर रहे हैं। उन्हें न तो कोई राहत पैकेज मिल रहा है और ना ही सब्सिडी मिल रही है। उसी तरह यहां के बुनकरों को भी राहत पैकेजका इंतजार है। दो दिनों से बिहार के दौरे पर हूं और महसूस कर रहे हूं कि इस बार सरकार बदलने जा रही है और आपकी सरकार आ रही है। भागलपुर सीट से अजीत शर्मा दो बार से लगातार विधायक हैं और लोगों का जोश बता बता रहा है कि इस बार अजीत भाई जीत की हैट्रिक बनाने जा रहे हैं।

loksabha election banner

एक शायरी पेश करते हुए उन्होंने कहा कि भागलपुरवालों मैं शायर हूं और मैं आपके दिल के दर्द को शब्दों में पिरो कर जुबां देने की कोशिश करता हूं। कहा, अगर इस बार का चुनाव किसी विधायक को चुनने का होता तो आपके बीच अपने दामन फैला देता। लेकिन, इस बार मेरा मकसद बड़ा है, मिशन बड़ा है, सोच बड़ी है। चुनाव के दिन जब आप कतार में खड़े होकर जब आप हाथ छाप पर इवीएम का बटन दबाएंगे, तो आप अजीत शर्मा को बतौर विधायक नहीं चुनेंगे, बल्कि आप तेजस्वी यादव को इस सूबे का मुख्यमंत्री चुनेंगे। इमरान प्रतापगढ़ी के अलावा मंच से कांग्रेस उम्मीदवार अजीत शर्मा, बिहार प्रदेश कांग्रेस  प्रचार-प्रसार कमिटी के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह, प्रभारी अजय कपूर, हरियाणा के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव, कांग्रेस जिलाध्यक्ष परवेज जमाल, युवा राजद के चक्रपाणि हिमांशु ने लोगों को संबोधित किया। इस मौके पर अयाज अली, भवेश यादव, विजय यादव, माले नेता मानोहर मंडल सहित हजारों की संख्या में भीड़ मौजूद थी।

नीतीश के चेहरे पर दिख रही बौखलाहट

इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा, आप सभी को विचार कर मतदान करना है, क्योंकि ये वक़्त बदलाव का है और इसकी बौखलाहट तीन दिन पहले भागलपुर में हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा में प्रधानमंत्री के चेहरे पर साफ तौर पर दिखी और नीतीश के चेहरे पर तो रोज दिख रही है। अपनी हर सभा में भीड़ के ऊपर लग रहे नारों के ऊपर मुख्यमंत्री बौखला जा रहे हैं। 2015 में पूरा बिहार उनकी तारीफ कर रहा था, लेकिन उन्होंने पलटी मारकर बिहार की जनता को धोखा देने का काम किया। लेकिन, इस बार तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद के साथ कांग्रेस और लेफ्ट का महागठबंधन की आंधी में नीतीश बाबू के साथ-साथ छोटे वाले मोदी जी की भी विदाई तय है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.